नहर में नहाते समय युवक की मौत, पुलिस ने बरामद किया शव

Edited By Punjab Kesari, Updated: 11 Jun, 2017 03:22 PM

haryana bhiwani death police

घर से दोस्तों के साथ नहाने निकले युवक का शव शनिवार को तोशाम बाईपास स्थित जुई नहर में मिला। जांच पड़ताल के दौरान मृतक के कपड़े नहर किनारे मिट्टी

भिवानी(अशोक भारद्वाज):घर से दोस्तों के साथ नहाने निकले युवक का शव शनिवार को तोशाम बाईपास स्थित जुई नहर में मिला। जांच पड़ताल के दौरान मृतक के कपड़े नहर किनारे मिट्टी में मिले। पुलिस ने नहर किनारे से कपड़े व मोबाइल बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। दूसरी तरफ पुलिस मृतक के साथ नहाने गए युवकों से पूछताछ कर रही है। 

नया बाजार भोजावाली देवी मंदिर क्षेत्र निवासी 18 वर्षीय अमन शुक्रवार दोपहर को अपने दोस्तों के साथ नहर में नहाने के लिए चला गया। कुछ देर बाद दोस्त तो नहाकर अपने घर आ गए लेकिन अमन वापस नहीं आया। परिजनों ने अमन को कई जगहों पर तलाशा लेकिन कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा। गत शाम के वक्त अमन का शव जुई नहर में तैरता हुआ मिला। वहां से गुजर रहे लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पानी से बाहर निकलवाया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। 
PunjabKesari
पुलिस जुटी जांच में
 पुलिस अब अमन की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है वहीं शव का जिला सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। परिजनों का कहना है कि बारहवीं कक्षा का छात्र अमन शुक्रवार करीबन डेढ़ बजे 3-4 बच्चों के साथ जुई नहर में नहाने के लिए गया था। इसी दौरान वह पानी में डूब गया। जबकि घर लौटे बाकी बच्चों ने भी परिजनों के डर से इस बारे में कुछ नहीं बताया। 
PunjabKesari
शनिवार को साथी ने बताई घटना
परिजनों का आरोप है कि अमन जिन बच्चों के साथ नहाने के लिए गया था वे तो अपने घर आ गए थे लेकिन अमन घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। अमन के साथी बच्चों ने घटना की जानकारी अमन के परिजनों को डर के मारे नहीं दी। शनिवार को उक्त बच्चों मे एक बच्चे से सख्ती से पूछा गया तो उसने सारी घटना बयां कर दी। जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। इसी दौरान किसी व्यक्ति ने एक युवक का शव जुई नहर में तैरने की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया। इस दौरान पुलिस ने मृतक अमन के साथ नहाने गए युवकों से कड़ाई से पूछताछ की तो अमन के कपड़े व मोबाइल नहर किनारे पड़ा होने की कही। उसके बाद पुलिस ने वहां से कपड़े व मोबाइल बरामद कर लिया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!