टीवी देखते हुए युवती ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में बताई वजह

  • टीवी देखते हुए युवती ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में बताई वजह
You Are HereHaryana
Friday, November 24, 2017-6:13 PM

अंबाला(कमलप्रीत सभ्रवाल): अंबाला कैंट के बीसी बाजार में सुसाइड का एक एेसा मामला सामने आया है, जहां घर पर टीवी देख रही दीपा(36) ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दीपा के परिवार वालों की माने तो उस वक्त टीवी पर फ़िल्म पद्मावती की रिलीज की खबर चल रही थी जिसमें बताया जा रहा था कि एक युवक ने फ़िल्म पद्मावती पर चल रही खबरों से आहत होकर फांसी लगा ली है। इसी दौरान दीपा भी फांसी लगाकर मौत की आगोश में चली गई। 
PunjabKesari
मृतका की छोटी बहन ने कहा कि दीपा कमरे में टीवी देख रही थी और वह बाहर सिलाई मशीन पर कपड़े सिल रही थी। टीवी पर फ़िल्म पद्मावती की रिलीज के विरोध में एक युवक द्वारा आत्महत्या करने की खबर चली तो दीपा ने टीवी की आवाज तेज करके कमरा बंद किया और फांसी के फंदे पर झूल गई। परिवार को समझ नहीं आ रहा कि आखिर एमए तक पढ़ी लिखी और स्कूल में टीचर रह चुकी होनहार बेटी ने अचानक आत्महत्या जैसा जानलेवा कदम क्यों उठा लिया। 
 PunjabKesari
घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला पुलिस की मदद से शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। मौके से मिले सुसाइड नोट और परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए जांच जारी है। मौके से मिले दो पन्नों में अलग-अलग तरह की बात लिखी है और दोनों पर ही दीपा के नाम के अंग्रेजी में हस्ताक्षर हैं। इनमें से एक पन्ने पर नीले बॉलपैन से लिखा है कि अपनी शादी तथा घरवालों की परेशानी दूर करने के लिए वह आत्महत्या कर रही है। उसके घर वाले इसके लिए जिम्मेवार नहीं हैं। इसके अलावा एक और पन्ने पर लिखा है कि वह अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही है उसके परिवार के लोग इसके जिम्मेवार नहीं हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!