पहले बर्थ-डे सैलीब्रेशन, फिर अनबन, युवती ने लगाया फंदा(Video)

You Are HereHaryana
Sunday, November 19, 2017-5:14 PM

अंबाला(कमलप्रीत सभ्रवाल): बर्थ-डे के लिए लालकुर्ती बाजार स्थित सनस्टार होटल में एक युवक-युवती पहुंचे। पहले दोनों ने मिलकर बर्थ-डे सैलिबेशन किया और फिर जल्द शादी करने की बात करने लगे लेकिन शादी को लेकर परिवार की मंजूरी दोनों के बीच अनबन की वजह बन गई और इसके लिए जब युवक प्रैश होने के लिए टॉयलेट में गया तो युवती ने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। शौचालय से बाहर निकलने पर जब युवक ने युवती को फंदे से झूलता देखा तो उनसे शोर मचाया। इसके बाद मामले की सूचना लालकुर्ती चौकी व पड़ाव थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया वहीं, मामले की जांच में मौके पर फोरैंसिक एक्सपर्ट ने भी पहुंचकर जरूरी नमूने जमा किए।
PunjabKesari
पड़ाव थाना के एस.एच.ओ. भूषण चंद्र ने बताया कि कुरुक्षेत्र के सैक्टर-13 में रहने वाले दिव्यांग अतुल का कुरुक्षेत्र सैक्टर-3 की रहने वाली करीब 30 वर्षीय प्रदीप कौर के साथ बर्थ-डे सैलिबेशन के लिए अम्बाला आए थे। दोनों ने लालकुर्ती बाजार में स्थित होटल सनस्टार का दोपहर 1 बजकर 20 मिनट पर कमरा नम्बर 102 लिया था। मामले की जांच की जा रही है।
PunjabKesari
परिवार तैयार नहीं था शादी के लिए
पुलिस ने दिव्यांग युवक द्वारा दिए बयान के मुताबिक बताया कि उन दोनों ने होटल में सैलिबे्रशन किया और उसके बाद अपनी बातें करने लग गए। इसी के चलते उसकी फै्रंड प्रदीप कौर उससे जल्द से जल्द शादी करना चाहती थी और इसी को लेकर वह दबाव बना रही थी। शादी के लिए वह भी तैयार था लेकिन प्रदीप का परिवार इसके लिए तैयार नहीं था। कमरे में आने के बाद करीब डेढ़ घंटे तक प्रदीप उसके साथ शादी के मैटर को लेकर अनबन करती रही और जब करीब 3 बजकर 25 मिनट पर वह फ्रैश होने के लिए टॉयलेट में गया और जब कुछ मिनट के बाहर आकर देखा तो प्रदीप ने पंखे से फंदा लगा रखा था।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!