CCTV में कैद हुई बच्चा फैंकने वाली महिला, पहचान बताने वाले को मिलेगा इनाम

  • CCTV में कैद हुई बच्चा फैंकने वाली महिला, पहचान बताने वाले को मिलेगा इनाम
You Are HereHaryana
Thursday, September 14, 2017-4:11 PM

अंबाला(कमलप्रीत सभ्रवाल): अंबाला में कल सुबह एक दिन का बच्चा लावारिस हालत में अंबाला कोर्ट के नजदीक से मिला था। इस बच्चे को यहां किसने छोड़ा इसका सवाल पुलिस तलाशने में जुटी थी लेकिन अब इस मामले में अंबाला कोर्ट से एक सी.सी.टी.वी. फुटेज पुलिस को मिला है। जिसमें बच्चा फेंकने वाली महिला की तस्वारें तो आई हैं लेकिन इसकी पहचान अभी उजागर नहीं हो पाई है। जिसको लेकर पुलिस इस मामले में सोशल मीडिया का सहारा ले रही है। 
PunjabKesari
CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि एक महिला बच्चे को यहां छोड़ गई है। महीला के साथ एक छोटी लड़की भी थी जिसके हाथों बच्चे को कोर्ट कम्प्लेक्स के पास छोड़ा गया। महिला लड़की को बच्चा देती है अौर उसे वकील के चेंबर के पास रखने के लिए कहती है।

PunjabKesariमहिला बच्ची को इशारा करती है कि वह बच्चे को आगे रखकर आए। लड़की बच्चे को छोड़कर वापिस आ जाती है मगर अगले ही पल बच्चे को दोबारा ले आती है। जिसके बाद दोनों बैंच में बैठकर कुछ सोचते हैं अौर उसके बाद बच्चे को छोड़कर रफूचक्कर हो जाती हैं। महिला के पास चाकूनुमा चीज भी थी लेकिन उसकी क्या मंशा थी ये उसके पकड़े जाने के बाद ही पता चलेगा। 
PunjabKesari
फिलहाल बच्चेे को चाइल्ड स्पेशलिस्ट की निगरानी में अंबाला शहर सिविल अस्पताल में रखा गया है। डॉक्टरों का कहना है कि बच्चे का वजन बहुत कम है अौर उसका जन्म भी समय से पहले हुआ है। जिला बार एसोसिएशन ने ये CCTV फुटेज पुलिस को सौंप दी है।
PunjabKesari
पुलिस के हाथ महिला की पहचान से संबंधित जानकारी नहीं मिली है। जिसको देखते हुए पुलिस ने मीडिया का सहारा लेने की ठानी है। पुलिस महिला के इश्तिहार तैयार करवाकर बांटेगी ताकि आरोपी महिला पकड़ में आए। पुलिस का कहना है कि महिला की पहचान बताने वाले को इनाम भी दिया जायेगा जिसकी जल्द घोषणा की जाएगी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You