SYL मुद्दे पर अभय चौटाला ने सभी विधायकों व सांसदों को लिखा पत्र

Edited By Updated: 09 Dec, 2016 09:48 AM

haryana  syl  abhay singh chautala  bhupinder singh hooda

इनैलो के वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी सहित प्रदेश के सभी विधायकों, सांसदों...

चंडीगढ़ (संघी): इनैलो के वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी सहित प्रदेश के सभी विधायकों, सांसदों व सामाजिक संगठनों को पत्र लिखकर उनसे एस.वाई.एल. मुद्दे पर दलगत राजनीति से ऊपर उठकर एकजुट होने और जलयुद्ध में शामिल होने का आह्वान किया है।

उन्होंने अपने पत्र में प्रदेश के सभी सांसदों व विधायकों से कहा है कि हरियाणा के हितों के विरुद्ध पंजाब के सभी राजनीतिक दल अपनी दलगत राजनीति से ऊपर उठकर मोर्चेबंदी कर चुके हैं और ऐसे में आज समय की मांग है कि हरियाणा के सभी राजनीतिक दल व सामाजिक संगठन एकजुट होकर जलयुद्ध में शामिल हों और प्रदेश के सामूहिक हित में राजनीतिक सोच से ऊपर उठकर जनजागरण अभियान में पूरा सहयोग देते हुए 23 फरवरी को ज्यादा से ज्यादा संख्या में गांव इस्माइलपुर पहुंचकर खुदाई कार्य में अपना सहयोग दें। 

गांव इस्माइलपुर से होगी शुरूआत
उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि वर्ष 1966 में हरियाणा बनने के बाद आज तक एस.वाई.एल. नहर के पानी में से हरियाणा को उसके हिस्से का पानी नहीं मिला है। इस मामले में इनैलो ने राजनीति से परे हटकर प्रदेश में जलयुद्ध के नाम से जनजागरण अभियान शुरू किया हुआ है व 23 फरवरी को प्रदेश की जनता को साथ लेकर पंजाब-हरियाणा सीमा पर स्थित अम्बाला जिले के गांव इस्माइलपुर में एस.वाई.एल. की खुदाई का काम शुरू करने का निर्णय लिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!