महिला ने निगला जहर, मौत

Edited By Updated: 05 Dec, 2016 03:17 PM

haryana  panipat  poison  death  police

किला कॉलोनीवासी एक महिला ने संदिग्ध हालात में जहरीला पदार्थ निगल लिया जिससे उसकी तबीयत खराब होती चली गई। महिला की बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे उपचार

पानीपत (पाटिल): किला कॉलोनीवासी एक महिला ने संदिग्ध हालात में जहरीला पदार्थ निगल लिया जिससे उसकी तबीयत खराब होती चली गई। महिला की बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया गया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

 

जानकारी के अनुसार किला कॉलोनीवासी हरप्रीत कौर (39) पत्नी परमजीत सिंह ने अज्ञात कारणों के चलते शनिवार रात जहरीला पदार्थ निगल लिया जिसके चलते उसकी हालत खराब होती चली गई महिला की बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया जहां उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने मृतका के पति पर मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। महिला अपने पीछे 2 बच्चे छोड़ गई है। 

 

जांच अधिकारी ने बताया कि पंजाब के जालंधर निवासी हरप्रीत कौर ने करीब 17 साल पहले परमजीत के साथ लव मैरिज की थी, जिससे उसके परिजन भी खफा थे। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों परमजीत के चाचा की मौत हो गई थी, हरप्रीत वहां गई थी। वहां से वापस आई और जहर निगल लिया जिसमें उसकी मौत हो गई। वहीं ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि हरप्रीत जब अपने मायके गई थी तो वहां उससे किसी ने ठीक प्रकार से बात तक नहीं की, जिससे वह आहत थी। इसी वजह से से उसने जहर निगल अपनी जान दे दी। मृतका के भाई की शिकायत के आधार पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!