चाकुओं से गोदकर युवक की निर्मम हत्या, पुलिस कर रही जांच

Edited By Punjab Kesari, Updated: 03 Mar, 2018 03:52 PM

gruffed with knives ruthless murder of youth police investigating

पलवल के चांदहट थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक फारुख राजस्थान के भरतपुर जिले के नौगांव का रहने वाला था। वह बीती शाम पलवल के नखरौला गांव में अपनी बहन से मिलकर...

पलवल(गुरूदत्ता गर्ग): पलवल के चांदहट थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक फारुख राजस्थान के भरतपुर जिले के नौगांव का रहने वाला था। वह बीती शाम पलवल के नखरौला गांव में अपनी बहन से मिलकर वापिस अपने गांव जा रहा था। रास्ते में छज्जुनगर गांव के पास रशुलपुर रोड पर अज्ञात हत्यारों ने चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। मृतक के शरीर पर करीब नौ -दस बार चाकुओं से वार कर निर्ममता के साथ मौत के घाट उतार दिया। यह किसी पुरानी रंजिश का मामला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पलवल जिला अस्पताल में मृतक के परिजन शोकाकुल है। तीस वर्षीय फारुख बीते रोज अपनी बहन से मिलने  पलवल के गांव नखरौला आया हुआ था। उसके साथ कई और लोग भी बताये जा रहे है। जिनमें से तीन उसके साथ केरल में रहते थे।

परिजनों ने बताया कि अभी केवल यही जानकारी मिली है कि मृतक केरल वाले अपने जानने वालों के साथ था। उन्ही ने उसकी निर्मम हत्या की है। हत्यारे उसकी मोटर साइकिल भी लूटकर ले गए। जिसका नम्बर एच आर 50 S 7264  है।

वहीं, पुलिस का कहना है कि मृतक के शरीर पर चाकुओं के नौ दस घाव थे। जिनके कारण उसकी मौत हुई है। हत्या के कारणों और ह्त्यारों की तलाश की जा रही है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अज्ञात के खिलाफ हत्या और लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!