नौकरी का झांसा देकर युवती से किया रेप

Edited By Updated: 20 May, 2017 03:10 PM

girl raping

दिल्ली में रहने वाली एक युवती को नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उसकी बहन के माध्यम से आरोपी ने यहां बुलवा लिया।

फरीदाबाद (सूरजमल):दिल्ली में रहने वाली एक युवती को नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उसकी बहन के माध्यम से आरोपी ने यहां बुलवा लिया। आरोपी दोनों बहनों को लेकर सूरजकुंड पर्यटन स्थल पहुंचा। जहां आरोपी ने बहाने से युवती की बहन को बाहर रोक दिया और उसे एक कमरे में ले गया। अंदर जाते ही आरोपी ने युवती के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती के डर जाने पर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवती और उसकी बहन को वहीं छोड़ कर फरार हो गया। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक दिल्ली में रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह वहां अपने परिवार के साथ रहती है। जबकि उसकी शादी शुदा बड़ी बहन फरीदाबाद में अपने परिवार के साथ रह रही है। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद पिछले काफी समय से वह नौकरी की तलाश कर रही थी। कुछ समय पहले उसकी अपनी बहन को भी नौकरी तलाश करने में मदद के लिए कहा था। पिछले दिनों उसकी बहन ने बताया कि उसकी जान पहचान 50 वर्षीय पकंज उर्फ राकेश मंगला के साथ है। राकेश मंगला को उसने नौकरी के बारे में बताया था। राकेश मंगला ने जल्दी ही उसकी नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया है। सुबह उसकी बहन ने उसे फोन कर बताया कि राकेश ने नौकरी तलाश कर ली है। 

उसे साक्षात्कार देने के लिए सूरजकुंड पर्यटन स्थल पर आना होगा। दोपहर करीब सवा दो बजे वह ओला कैब पर सवार होकर अपनी बहन के घर पहुंच गई। उसकी बहन उसे कार में लेकर चल पड़ी। रास्ते से उसकी बहन ने राकेश मंगला को भी ले लिया। जिसके बाद तीनों सूरजकुंड पर्यटन स्थल के एक होटल में पहुंच गए। राकेश मंगला ने उसकी बहन को बाहर रोक दिया और उसे साथ लेकर एक कमरे के अंदर चला गया। अंदर जाते ही राकेश नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। उसने विरोध किया तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। उसके सहम जाने पर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे व उसकी बहन को वहीं छोड़ कर मौके से फरार हो गया। उसने अपनी बहन की मदद से पुलिस को शिकायत दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!