80 रुपए में बिक रहे टमाटर पर आम जनता पार्टी का बड़ा खुलासा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 08 Jul, 2017 11:29 AM

general public party big on revealing tomatoes sold at rs 80

आप भी रो रहे है टमाटर के आंसू तो ये एक अच्छी खबर उन सबके लिए है जिनकी...

यमुनानगर (सुमित ओबरॉय):आप भी रो रहे है टमाटर के आंसू तो ये एक अच्छी खबर उन सबके लिए है जिनकी रसोई का बजट इन दिनों टमाटर ने बिगाड़ दिया है। जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो केंद्र और प्रदेश सरकार को भी आम जनता के लिए सोचने पर मजबूर कर देगी। इसके साथ ही कालाबाजारी और मुनाफाखोरी करने वालों की नींद उड़ा देगी। दरअसल, 50 से 80 रुपए बिकने वाला टमाटर यमुनानगर में आम जनता पार्टी द्वारा 25 रुपए किलो तक बेचा जा रहा है।
PunjabKesari
इस पार्टी का कहना है कि जब तक टमाटर के दाम कम नहीं होंगे और सरकार टमाटर की चल रही कालाबाजारी को बंद नहीं करेगी तब तक आम जनता पार्टी ऐसे ही सस्ते दामों में टमाटर आम जनता को बेचेंगी।
PunjabKesari
प्रभजीत सिंह ने कहा कि हम सरकार को बताना चाहते हैं कि देखो किस तरह आम जनता को लूटा जा रहा है। आम जनता पार्टी ये बिल्कुल बर्दास्त नहीं करेगी। इसलिए जब टमाटर के दाम बढ़े तो हमने इसके पीछे की सच्चाई जानने की कोशिश की और जब सच जाना तो हमारे भी होश उड़ गए क्योंकि टमाटर पीछे से तो सस्ता आ रहा है।
PunjabKesari
लेकिन आढ़तियों की मिलीभगत से महंगें दामों पर बेचकर आम जनता की जेब काटी जा रही है और आज सच आपके सामने है जो आज हम इस टमाटर को 25 रुपए किलो में बेच रहे है। ये कुछ मुनाफाखोरों की वजह से जनता की जेब पर डाका डाला जा रहा है और सरकार की इसमे बहुत बड़ी लापरवाही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!