जेल से छूटकर आए गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने मां को भी नहीं बख्शा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 30 Jul, 2017 02:45 PM

gangster shot dead after being released from jail

हिसार के अर्बन एस्टेट में गैंगस्टर प्रदीप जमावड़ी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

हिसार (विनेद सैनी):हिसार के अर्बन एस्टेट में गैंगस्टर प्रदीप जमावड़ी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने प्रदीप की मां सावित्री व उनके एक निजी गनमैन चंद्रजीत उर्फ चंद्रू को भी गोली मारी है। दोनों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। सारी घटना एक सी.सी.टी.वी में कैद हो गई है। प्रदीप जमावड़ी के भाई मनदीप ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया है कि इस गोलीकांड को प्रदीप बडाला उर्फ काला ने अपने साथियों के साथ अंजाम दिया है। पुलिस ने मौके का मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार देर रात्रि करीब 10.30 बजे प्रदीप बडाला अर्बन स्टेट में प्रदीप जमावड़ी के घर आया मनदीप ने पुलिस को बताया कि प्रदीप बडाला ने कुछ देर उनके घर में रहकर बातचीत की। इसी दौरान जब प्रदीप जमावड़ी प्रदीप बडाला उर्फ काला को छोड़ने घर से बाहर आया तो काला ने घर के नजदीक स्थित पार्क में पहले से मौजूद अपने साथियों को इशारा कर अपनी तरफ बुला लिया। पुलिस के मुताबिक इसी बीच प्रदीप काला व उसके साथियों ने प्रदीप जमावड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।
PunjabKesari
शोर सुनकर बाहर आई प्रदीप की मां सावित्री को भी काला ने गोली मार दी तथा प्रदीप के निजी गनमैन जमा बड़ी निवासी चंद्रजीत उर्फ चिंटू को भी गोली लगी है। पुलिस के मुताबिक प्रदीप जमावड़ी कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था। उस पर पूर्व में दर्जनों मामले दर्ज थे। जिस बदमाश प्रदीप काला पर हत्या का आरोप लग रहा है  वह  भगौड़ा घोषित किया हुआ था प्रदीप काला भी पेशेवर अपराधी है, जिसकी पुलिस को तलाश थी। 
PunjabKesari
प्रदीप जमावड़ी की गैंग में शामिल था काला
सूत्रों के मुताबिक काला प्रदीप जमावड़ी की गैंग में शामिल था तथा दोनों के बीच दोस्ती थी। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो सका है कि आखिर प्रदीप काला ने प्रदीप जमावड़े की हत्या क्यों की। पुलिस ने नाकेबंदी कर हत्यारों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।   बता दें कि प्रदीप जमावड़ी के पिता ओमप्रकाश जमावड़ी जय मावली गांव के सरपंच रह चुके हैं तथा कुछ समय पूर्व ही उनका देहांत हुआ था। वारदात का पता चलते ही सिविल लाइन पुलिस थाना पँरभारी मंदीप सांगवान  की टीम मौके पर पहुंची और वारदात बारे पूछताछ की। पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी है लेकिन आरोपियों का देर रात्रि तक सुराग नहीं लगा। पुलिस ने प्रदीप के शव को नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। आज शव का पोस्टमार्टम होगा। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!