Subscribe Now!

चलती गाड़ी के बाद अब ऑटो में अपहरण कर नाबालिगा से गैंगरेप (VIDEO)

You Are HereHaryana
Monday, January 15, 2018-11:08 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में शनिवार की रात एक नहीं बल्कि दो गैंग रेप हुए थे। जिस वक्त एक युवती को चार दरिंदे स्कॉर्पियो गाड़ी में अपहरण कर उसके साथ 2 घंटे तक हैवानियत की हदें पार कर रहे थे, उसी वक्त एक और 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ यही गंदा खेल खेला जा रहा था। दूसरा मामला ग्रेटर फरीदाबाद का है जहां एक नाबालिग को ऑटो से अपहरण कर रात भर कमरे में बंधक बना कर चाकू की नोंक पर दो युवकों ने गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल इस मामले में पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है, लेकिन अभी भी पुलिस दूसरे आरोपी को पकडऩे में नाकाम है।

पीड़िता के मुताबिक, वह किसी काम से अपने पिता के पास उनकी कम्पनी में मिलने गई थी। जब वह वापस लौट रही थी तभी एक ऑटो सवार युवक ने उसे उसके घर तक छोडऩे की बात कहा कर ऑटो में बैठा लिया और अपने एक साथी को फोन कर बुला लिया लेकिन आरोपियों ने उसे ऑटो से उतरने नहीं दिया और उसका अपहरण कर एक उसे ग्रेटर फरीदाबाद में एक कमरे में ले गए और चाकू की नोक पर दोनों ने रात भर उसके साथ बारी-बारी से हैवानियत का खेल खेला।

पीड़िता ने बताया कि, घटना को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने शराब पी उसके बाद कोई दवाई भी खाई। आरोपियों ने पीड़िता को भी शराब पीने और दवाइए खाने के लिए कहा, लेकिन उसने मान कर दिया। पीड़िता उनसे खुद को छोड़ देने की गुहार लगाती रही, लेकिन आरोपियों ने उसे चाकू दिखा कर जान से मारने की दमकी देते रहे और पूरी रात दुष्कर्म करते रहे। 

पीड़िता के पिता ने बताया कि, आरोपी अगले दिन दोपहर में उनकी बेटी को लेकर आ रहे थे तभी उन्होंने उन्हें देख लिया और दौड़ा कर एक आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस को इसकी सुचना दी लेकिन पुलिस ने आरोपी बिना कार्रवाई के छोड़ दिया।

वही इस मामले में एसीपी पूजा डाबला का कहना है की उन्होंने नाबालिग के साथ गैंग रेप के मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन