वाह री....हरियाणा पुलिस! गैंगरेप पीड़िता के साथ ऐसा सलूक

Edited By Punjab Kesari, Updated: 05 Jun, 2017 08:03 PM

gangrape with maiden

एक तरफ हरियाणा सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए पूरे प्रदेश में महिला थाना खोलने के अलावा आपरेशन दुर्गा जैसे अभियान चला रही है।

यमुनानगर (हरिंदर सिंह): एक तरफ हरियाणा सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए पूरे प्रदेश में महिला थाना खोलने के अलावा आपरेशन दुर्गा जैसे अभियान चला रही है। वहीं, महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला हरियाणा में यमुनानगर के नाहरपुर गांव का है, जहां एक युवती गैंगरेप का शिकार हो गई।
PunjabKesari
आरोप है कि युवती रात के समय दुकान पर बच्चों के लिए सामान लेने गई थी। वहां से आते समय गांव के ही एक युवक ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर पीछे से उसके मुंह पर कपड़ा डालकर उसे बेहोश कर दिया और वह उसे साथ लगते खेत में ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ गैंग रेप किया।
PunjabKesari
इसके बाद वह लोग उसे अपने घर ले गए और उसके साथ जमकर मारपीट की। लड़की के शरीर पर बने निशान उसके साथ हुई दरिंदगी को खुद ही बयां कर रहे हैं। दरिंदगी करने के बाद आरोपी खुद ही उसे उनके घर पर फेंककर चले गए। नशे में होने के कारण युवती भी अपने साथ हुई घटना को सही प्रकार से नहीं बता पा रही थी, लेकिन उसके हालात और शरीर पर बने जख्मों के निशान देखकर परिवार वालों को पूरा माजरा समझ में आ गया। 
PunjabKesari
हैरानी की बात तो यह है कि युवती को जब अस्पताल ले जाया गया तो वहां भी काफी इंतजार के बाद पुलिस नहीं पहुंची। इस पर युवती के परिजन खुद ही उसे उठाकर महिला थाने ले गए, लेकिन घंटों इंतजार के बाद थाने में भी किसी ने उसकी सुध नहीं ली। ऐसे में सवाल यहीं उठता है कि हरि की भूमि कहे जाने वाले इस हरियाणा में आज भी बेटियां और बहुएं सुरक्षित नहीं है। ऐसे में सरकार की तरफ से चलाए जाने वाले अभियान पर भी कईं सवाल खड़े होते हैं।
PunjabKesari
इतना ही नहीं पुलिस के आला अधिकारी भी महिलाओं की तरफ से आने वाली शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करने का दावा करते है,  लेकिन यदि वह कार्रवाई इसी तरह से है तो फिर तो हम केवल यहीं कहेंगे कि वाह रे हरियाणा पुलिस के नाम बड़े और दर्शन छोटे...

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!