फर्जीवाड़ा: इंजीनियरिंग के पेपर में स्टूडेंट की जगह बैठा दूसरा युवक, गिरफ्तार

  • फर्जीवाड़ा: इंजीनियरिंग के पेपर में स्टूडेंट की जगह बैठा दूसरा युवक, गिरफ्तार
You Are HereHaryana
Wednesday, December 13, 2017-2:13 PM

यमुनानगर(ब्यूरो):जे.एम.आई.टी. इंजीनियरिंग कॉलेज रादौर में दूसरे के स्थान पर पेपर देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने उस विद्यार्थी को भी गिरफ्तार किया है जो अपने स्थान पर पेपर दिलवा रहा था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

जे.एम.आई.टी. इंजीनियंरिग कॉलेज के सैंटर सुपरिंटेंडेंट भीम सिंह ने रादौर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कॉलेज में इंजीनियरिंग कक्षाओं की परीक्षा चल रही है। 11 दिसम्बर को कॉलेज में मैकेनिकल इंजीनियर के विद्यार्थियों की परीक्षा थी। इस दौरान जम्मू कश्मीर के बारामूला निवासी  छात्र अरशद बशीर को भी परीक्षा देनी थी। जब वह परीक्षार्थियों की जांच कर रहे थे तो उन्होंने पाया कि अरशद बशीर की जगह अन्य युवक परीक्षा दे रहा है। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अरशद बशीर की जगह परीक्षा दे रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक की पहचान गोपालगंज बिहार निवासी सौरव कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी छात्र अरशद बशीर को भी देर शाम गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

वहीं मामले में जांच अधिकारी
ए.एस.आई. सतपाल का कहना है कि सैंटर सुपरिंटैंडैंट की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन