रेलयात्रियों से नकली पिस्तौल के बल पर लूटपाट करने वाले चार काबू

  • रेलयात्रियों से नकली पिस्तौल के बल पर लूटपाट करने वाले चार काबू
You Are HereHaryana
Wednesday, January 10, 2018-6:57 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): रेल यात्रियों से नकली बंदूक के बल पर लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये चारों आरोपी भिवानी व चरखी दादरी रेलवे स्टेशन पर रात के समय गुजरने वाले यात्रियों से मोबाइल फोन व नगदी इत्यादि लूटा करते थे। पुलिस ने इनसे नकली पिस्तौल के साथ नगदी व लूट का सामान भी बरामद किया है। राजकीय रेलवे पुलिस ने चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है।

इस तरह मामला आया सामने
राजकीय रेलवे पुलिस चौकी प्रभारी धर्मबीर ने बताया कि, कुछ दिन पहले भिवानी रेलवे जंक्शन पर जयपुर की ओर जाने वाले तीन-से चार यात्रियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि, रात करीब डेढ़ बजे चार युवकों ने पिस्तौल व चाकू के बल पर उनसे नगदी, मोबाईल व अन्य सामान लूट लिए हैं। इस सम्बंध में जीआरपी ने केस भी दर्ज किया था। इस मामले में यात्रियों से लूटे गए मोबाइल फोन को पुलिस लगातार ट्रेस कर रही थी। आरोपियों ने मोबाइल फोन को जैसे ही एक्टीवेट किया तो उनकी लोकेशन पुलिस तक पहुंच गई। पुलिस ने छापेमारी कर इन चारों को धर दबोचा।

PunjabKesari

नशे के लिए करते थे लूटपाट
पुलिस ने बताया कि, ये चारों आरोपी दादरी निवासी मोदू, भिवानी निवासी मोनू, पारस व सोनू अपने नशे की तलब को मिटाने के लिए रेल यात्रियों को लूट का शिकार बनाते थे। अब तक भिवानी व दादरी में ये कई लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। जीआरपी प्रभारी धर्मबीर ने बताया कि पुलिस ने इनका रिमांड लेकर पूछताछ की थी, इसके बाद अब इन्हें न्यायालय में पेश किया गया, जहां से इन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। 

गौरतलब है कि नकली पिस्तौल दिखाकर लूटपात का भिवानी क्षेत्र में यह पहला मामला है, जहां लुटेरे गिरोह प्लास्टिक की बनी पिस्तौल से यात्रियों के साथ लूटपात करने में सफल हो पाए। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन