देसी तमंचा सहित चार आरोपी गिरफ्तार, छः वारदातों का खुलासा

  • देसी तमंचा सहित चार आरोपी गिरफ्तार, छः वारदातों का खुलासा
You Are HereHaryana
Sunday, January 14, 2018-6:59 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत जिले में एक के बाद एक हो रही लूटपाट के बाद हत्याकांड में पानीपत पुलिस ने चार आरोपियों को गुप्त सूचना के आधार पर भावना चौक से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से एक देसी तमंचा व चार जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है। साथ ही उन्होंने पुलिस के सामने अपनी सारी वारदातों को कबूल किया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए जानकारी थाना इंचार्ज संदीप कुमार ने बताया कि देर रात सूत्रों के हवाले से खबर मिली थी कि दो संदिग्ध व्यक्ति भावना चौक पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इसी सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और उनसे पूछताछ की गई। जिसमें उन्होंने 6 लूट की वारदातों का खुलासा किया है।

PunjabKesari

आरोपियों ने 12 तारीख की रात को हुई लूट के बाद हत्या को भी कबूल किया है।साथ ही अपने दो साथियों के बारे में भी जानकारी दी।पुलिस ने अन्य 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पिछले दिनों रात में हुई सनौली रोड पर मिठन मिष्ठान भंडार पर आरोपियों ने 32 हजार गनप्वाइंट पर लूटे थे।

वहीं, 4 दिन पहले पानीपत के संग रोड से मार्बल की दुकान में व्यापारी से बंदूक की नोक पर 40 हज़ार रुपये की लूट की थी। साथ ही 12 तारीख को ककोदा गांव में हत्या करने के बाद पेट्रोल पंप पर भी लूट की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल,आरोपियों को 2 दिन की रिमांड पर लिया गया है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन