बेटे ने खोला बंद दरवाजा तो सामने पड़ी थी मां की लाश

  • बेटे ने खोला बंद दरवाजा तो सामने पड़ी थी मां की लाश
You Are HereHaryana
Friday, October 13, 2017-12:52 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी):  दिल्ली बॉर्डर से मात्र 700 मीटर दूर सूर्या विहार इलाके में घर के अंदर ताले में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के सिंर पर हथौड़े से बार कर बुरी तरह हत्या की गई थी। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब महिला का बेटा रात की ड्यूटी कर घर लौटा तो कमरे में अपनी मां की लाश देख उसके होश उड़ गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार सीता (40) अपने पति अौर बेटे सोहेल के साथ अगवानपुर में किराए के कमरे में रहती थी। पति रामप्रसाद दिल्ली कैलाश कॉलोनी में सिलाई का काम करता है, जो सप्ताह में एक बार घर आता है। सोहेल एक गारमेंट फैक्टरी में नौकरी करता है। सीता की दो बेटियां है, जो विवाहित है। बेटा अभी कुंवारा है। मृतका की पड़ोसन की माने तो उन्हें सुबह इस बारे में तब पता चला जब मृतका का बेटा नौकरी से घर लौटा तो ताला लगा देखकर उसने इस बारे में पूछा। बाद में ताला तोड़ा गया और अंदर महिला की खून से लथपथ लाश देख कर उनके होश उड़ गए। फर्श पर काफी खून बिखरा हुआ था तो पास ही एक हथौड़ा भी पड़ा था। लग रहा था कि इसी हथौड़े से सीता का सिर कुचल रखा था।
PunjabKesari
मृतका सीता की दूसरी पड़ोसन महिला के मुताबिक कल सीता उसकी दुकान पर दोपहर को दूध लेने आई थी। पड़ोसी महिला के मुताबिक सीता ने बताया था कि उनके घर पर रिश्तेदार आया है। अक्सर उनके घर एक युवक आता था, जिसे सीता अपने जेठ का बेटा बताती थी। किरण के मुताबिक वह हर शाम को सीता से मिलती थी। बुधवार को भी जब वह सीता से मिलने उसके घर पहुंची तो उसके घर पर बाहर से ताला लगा हुआ था, जिसे देखकर वह लौट आई। जब सीता का बेटा सोहिल लौटा और उसने ताला तोडा तो अपनी मां को फर्श पर गिरा देखकर वह दंग रह गया। उसने तुरंत पड़ोसियों को बुलाया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।
PunjabKesari
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस का मानना है कि महिला के किसी करीबी ने इस वारदात को अंजाम दिया है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!