Subscribe Now!

हरियाणा में हो रही रेप की घटनाओं पर बोले पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा (VIDEO)

You Are HereHaryana
Tuesday, January 16, 2018-4:05 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव कामी स्थित पीएम कॉलेज में आज पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने हरियाणा में पिछले तीन से चार दिनों के भीतर रेप की पांच घटनाओं पर दु:ख जताया। उनका कहना है कि, हरियाणा खेलों नाम पर ही अच्छा लगता है, न कि रेप जैसे कुकर्मों के नाम पर। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार को कानून व्यवस्था बनाए जाने की सलाह दी, ताकि प्रदेश में महिलाएं व बच्चियां सुरक्षित रह सकें। चेतन शर्मा ने हार्दिक पांडया की तुलना कपिल देव से किए जाने के सवाल पर कहा यह ठीक नहीं।

चेतन शर्मा कॉलेज में आल इण्डिया स्कूल प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे। चेतन शर्मा ने कहा कि, हरियाणा प्रदेश का नाम सभी खेलों में बहुत अच्छे स्तर पर है, दुष्कर्म जैसी वारदात होती है तो ये गवारा नहीं है और इन से दुख पहुंचता है। उन्होंने कहा कि, ऐसे में सरकार को सख्त कानून बनाना चाहिए ताकि ऐसी वारदातें रूक सकें और महिलाएं एवं बेटियां अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें।

वहीं पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा ने कल हार्दिक पांड्या के रन आउट पर कहा कि,  हार्दिक पांड्या की तुलना कपिल से ठीक नहीं है, उन्होंने अभी खेलना शुरू किया है जबकि, कपिल देव बहुत बड़े खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा, अगर हमारी टीम को जीतना है तो हम 250 तक का रन चेज़ करते है तो ही जीत संभव है। आज स्कूल में आयोजित हुई प्रतियोगिताओं पर उन्होंने कहा कि, प्रतियोगिताओं के माध्यम से स्कूलों से ही कल के सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली जैसे खिलाड़ी बन कर निकलेंगे, जो बहुता अच्छा है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन