5000 क्विंटल गेहूं का घोटाला, 12 अधिकारियों सहित 58 डिपू धारकों पर मामला दर्ज

  • 5000 क्विंटल गेहूं का घोटाला, 12 अधिकारियों सहित 58 डिपू धारकों पर मामला दर्ज
You Are HereHaryana
Thursday, October 12, 2017-4:02 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा के खाद्य आपूर्ति विभाग द्वारा 5000 क्विंटल गेहूं के गोलमाल करने का मामला सामने आया है। विभाग के 12 अधिकारियों सहित 58 डिपू धारकों पर भी आरोप लगा है। मामला विभाग के उच्च अधिकारियों सहित खाद्य आपूर्ति मंत्री के दरबार में पंहुचा तो मामले की जांच के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। डिपू धारक इस मामले में अपने आपको पाक साफ बता रहे हैं वहीं पुलिस इन सभी आरोपियों की जल्द गिरफ़्तारी का दावा कर रही है। 

आरोप है कि जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों ने फर्जी बिल दिखाकर पांच हजार क्विंटल गेहूं खुर्दबुर्द की है जिनमें विभाग के एक दो नहीं बल्कि 12 अधिकारी शामिल थे। ये सारा मामला 2015-16 का है मामले की भनक लगते विभाग के अधिकारियों ने उच्च अधिकारियों को सूचित किया जिसके बाद खाद्य आपूर्ति विभाग के मंत्री के संज्ञान में मामला आने के बाद उच्च स्तरीय जांच हुई जिसमें 12 अधिकारियों सहित 58 डिपो होल्डरों की संलिप्ता पाई गई। विभाग के उच्च अधिकारियों के आदेश पर सिरसा के शहर थाना में इन सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत के मामला दर्ज किया गया है। 
PunjabKesari
डिपो होल्डर यूनियन के प्रधान सोमनाथ दुग्गल ने डिपो होल्डरों को बिल्कुल निर्दोष बताया है। उन्होंने कहा यह घोटाला अधिकारियों ने किया है। डिपो होल्डरों को तो प्रयोग किया गया है। उन्होंने कहा कि वे इस मामले में न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे।
PunjabKesari
डीएसपी विजय कुमार कक्कड़ ने बताया कि खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारियों के निर्देश पर विभाग के 12 अधिकारियों और 58 डिपो धारकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही उनकी गिरफ़्तारी के प्रयास किए जाएंगे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You