महेंद्रगढ़ कोर्ट परिसर में फायरिंग, पेशी पर आए इनामी बदमाश को छुड़ा ले गए साथी

You Are HereHaryana
Friday, September 8, 2017-12:01 PM

महेंद्रगढ़(प्रदीप बालरोडिया): पुलिस प्रशासन कितने भी सुरक्षा के दावे करे लेकिन धरातल पर सभी व्यवस्था कागजों तक ही सीमित है। एक ताजा मामला महेंद्रगढ़ कोर्ट परिसर में देखने को मिला। नारनौल जेल में पेशी पर लाए लूटपाट अौर हत्या के कई मामलों में आरोपी विक्रम उर्फ पपला को कोर्ट परिसर में पुलिस पार्टी पर 8 से 10 हथियारों से लैश हमलावरों ने हमला कर दिया अौर कैदी को छु़ड़ा ले गए। 
PunjabKesari
खरोली पर पांच लाख का इनाम है। बदमाशों द्वारा पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग की गई। जिसमें 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए। सब इंस्पेक्टर जयपाल के पेट में अौर हवलदार हरिसिंह की कनपटी में गोली लगी।
PunjabKesari
वहीं राहुल जोकि पूनम जज का गनमैन है को भी गोली लगी है। घायलों में से एक की हालत गंभीर है जिसे रोहतक पीजीआई में रैफर किया गया है। वारदात की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।
PunjabKesari
वारदात में घायल पुलिसकर्मी राहुल का कहना है कि वह सीजेएम का गनमैन है। जब कैदियों को लेकर गाड़ी आई तो वह उनकी सहायता के लिए कैदियों को उतरवाने के लिए गया था। जैसे ही तीसरे नंबर का कैदी विकर्म उर्फ पपला को उतारने लगे तब हथियारों से लैश हमलवारों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जिसमें चार पुलिस कर्मियों को गोली लगी और हमलवार कैदी को छुड़ा ले गए। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You