पेट्रोल पंप पर सरेआम अंधाधुध फायरिंग, चिट्ठी फेंककर मांगी 1 करोड़ की फिरौती

  • पेट्रोल पंप पर सरेआम अंधाधुध फायरिंग, चिट्ठी फेंककर मांगी 1 करोड़ की फिरौती
You Are HereHaryana
Monday, June 19, 2017-5:14 PM

हिसार(विनोद सैनी):हिसार जिले के बालसमंद गांव में रात को पुलिस चौकी के सामने हरियाणा फिलिंग स्टेशन पर दो मोटरसाइकिल पर आए 3 बदमाशों ने सरेआम अंधाधुध गोलियां चलाई और वहां एक चिट्ठी फेंक गए। चिट्ठी पर पानू गैंग गिरोह और उसके सदस्यों के नाम के साथ लिखा है कि एक करोड़ रुपए नहीं दिए तो अगली बार जान से मार देंगे, रवि को बता देना। 
PunjabKesari
हरियाणा फिलिंग स्टेशन के संचालक रविरतन ने बताया कि वह रात को पेट्रोल पंप के  ऊपर कमरे में बैठकर पेट्रोल पर हिसाब किताब कर रहा था और रात को उसके कर्मचारी डयूटी दे रहे थे। इसी दौरान तीन युवक बाईक पर सवार होकर पेट्रोल पंप पर आए और उन्होंंने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें छह राऊड शोरुम पर किए और तीन राऊड बाहर किए हैं। इसके बाद हमलावर मौके पर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि पेट्रोल पंप से बालसमंद चौकी सौ मीटर की दूरी पर लगती है। उन्होंने चौकी प्रभारी सौ नंबर पर भी सूचित किया। पुलिस इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची और छानबीन की। 
PunjabKesari
पेट्रोल पंप संचालक ने बताया कि बदमाश पेट्रोल पंप एक चिठ्ठी छोड कर गए हैं जिसमें पान्नू गैंग का नाम लिखा है और उसी चिठठी पर उसका भी लिखा हुआ था। लेटर में बदमाशों ने उससे एक करोड रुपए की फिरौती की मांग और रकम न देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी है। पेट्रोल पंप संचालक ने बताया कि पुलिस के अधिकारियों ने आज मौके पर मुआयना किया और पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टिगत गनमैन मुहैया करवा दिया है।
PunjabKesari
डी.एस.पी. सिदार्थ ने बताया कि पेट्रोल पंप से सी.सी.टी.वी. फुटेज कब्जे में ली है। इसके माध्मय से बदमाशों की पहचान की जाएगी और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। रंगदारी की चिट्‌ठी में जिस साजिद खान का जिक्र है, उसने 14 मई, 2015 को थुराना गैंग के संदीप बच्ची की अदालत परिसर में हत्या की थी जिसमें एएसआई गुलवीर सिंह घायल हो गया था। इस घटना के समय संदीप उर्फ बच्ची को पुलिस डकैती के एक मामले में चार्ज लगाने के लिए जींद से हिसार कोर्ट में लेकर आई थी। साजिद को मौके पर काबू कर लिया था।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You