सेंटरी गोदाम में लगी आग, 20 लाख रुपए का नुकसान

  • सेंटरी गोदाम में लगी आग, 20 लाख रुपए का नुकसान
You Are HereHaryana
Friday, August 18, 2017-12:18 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी में तोशाम रोड स्थित एक सेंटरी स्टोर में अचानक आग लग गई। परिजनों ने खुद आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड को बुलाया। करीब चार घंटे बाद फायरब्रिगेड की 3 गाड़ियों से आग पर काबू पाया गया। आशंका जताई जा रही है कि आग से करीब 15-20 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि तोशाम रोड पर पूर्व सांसद जगबीर सिंह के निवास के पीछे आर.पी. पांडे के सेंटरी स्टोर में आग लग गई। गोदाम मकान के ऊपर बनाया गया था। गोदाम में सामान ठूंस-ठूंस कर भरा गया था। आग लगने से प्लास्टिक का जहरीला धुंआ इतना हो गया कि फायर कर्मचारी गोदाम में प्रवेश तक नहीं कर पा रहे थे। करीब दो घंटे बाद गोदाम की पिछली दीवार को जे.सी.बी. की मदद से तोड़ने का प्रयास किया लेकिन गोदाम की दीवार तक जेसीबी नहीं पहुंच पाई। काफी देर बाद ड्रिल से दीवार को तोड़ा गया। इसके बाद धुंआ निकलने का रास्ता साफ हुआ और वहीं से फायर बिग्रेड कर्मचारी गोदाम के अंदर तक गए और करीब चार घंटे बाद आग पर काबू पाया गया। 
PunjabKesari
फायर ब्रिगेड कर्मचारी पवन कुमार ने बताया कि सूचना पाकर वे मौके पर पहुंचे और पांच गाड़ियों के माध्यम से आग पर काबू पाया गया है। सेंटरी गोदाम मालिक आर.पी पांडे ने बताया कि आग शॉर्ट-सर्किट के कारण लगी है।   
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You