FIR का उमेश अग्रवाल की नाराजगी से कोई संबंध नहीं:अभिमन्यु

  • FIR का उमेश अग्रवाल की नाराजगी से कोई संबंध नहीं:अभिमन्यु
You Are HereHaryana
Friday, April 21, 2017-10:18 AM

चंडीगढ़ (धरणी):विधायक उमेश अग्रवाल के भाईयों पर दर्ज एफ.आई.आर. के मामले में कैबिनेट मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा है कि इस एफ.आई.आर. का उमेश अग्रवाल की नाराजगी से कोई संबंध नहीं है। किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ  कार्रवाई नहीं है, बल्कि गलत काम करने वालों पर यह कार्रवाई हुई है। कै. अभिमन्यु ने लाल बत्ती को लेकर केंद्र के फैसले की सराहना की। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के इस फैसले को लागू करवाने के लिए प्रदेश सरकार सभी जरूरी कदम उठाएगी। एस.वाई.एल. पर कै.अभिमन्यु ने कहा कि हमारे अधिकारी केंद्र से आग्रहपूर्वक कहने वाले हैं कि हरियाणा को उसका हक दिया जाना चाहिए ताकि हरियाणा के सूखे को समाप्त किया जा सके।
PunjabKesari
भाजपा विधायक उमेश अग्रवाल के बोल
मैंने भ्रष्टाचार के मुद्दों को उठाया है। अगर सही होगा तो ठीक है अन्यथा आवाज उठती रहेगी। जहां तक इस्तिफे की बात है अभी ऐसा कुछ नहीं है। उन्हें जनता ने चुना है और अगर जनता कहेगी तो वे इस्तीफा भी दे देंगे। उन्होंने यह जरूर कहा कि प्रदेश के अधिकारी अपनी मनमानी कर रहे हैं इन पर नकेल लगाने में समय लगेगा। 
PunjabKesari
उमेश के सभी मुद्दों पर खुलकर हुई चर्चा:बराला 
प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि विधायक उमेश अग्रवाल से सभी मुद्दों पर खुलकर चर्चा हुई है और जो कुछ गलत फहमियां हो गई थी और जिसकी वजह से गलत संदेश गया थाए उनका जल्द ही समाधान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से विधायक से बातचीत हुई है उसी के आधार वे सारी बाते कह रहें है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You