रिश्ते हुए तार-तार, पिता ने भतीजे से मिल किया अपनी बेटी से रेप

  • रिश्ते हुए तार-तार, पिता ने भतीजे से मिल किया अपनी बेटी से रेप
You Are HereHaryana
Saturday, November 18, 2017-6:12 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):शहर की एक काॅलोनी से 11 साल की एक बच्ची से रेप की घटना सामने अाई है। रेप की इस घटना ने पुलिस और बाल संरक्षण अधिकारियों को  चौंका दिया। बच्ची ने बताया कि ताऊ के लड़के और उसके बाप ने उसके साथ रेप किया है। रिश्तों को तार-तार करती इस हैवानियत को अंजाम देने वाले दोनो आरोपियों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित बच्ची ने बताया कि वह कुछ समय पहले अपने ताऊ के घर रहती थी। वहां पर ताऊ के लड़के ने उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद वह वहां से अपने पिता के पास आ गई। घर में उसके पिता ने उसके साथ 'गलत काम' किया। पीड़िता कोकोई शख्स जिला बाल सरंक्षण अधिकारी के पास लेकर आया। बच्ची ने अधिकारी को जब आपबीती बताई तो अधिकारी के पैरों के तले से जमीन खिसक गई। उसके बाद बच्ची को चाइल्ड प्रोटेक्शन हाउस में भेज दिया गया।
PunjabKesari
अधिकारी ने  कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा। उन्होंने मामले को तुरंत महिला थाने में रैफर कर दिया। महिला पुलिस ने बच्ची का शुक्रवार देर शाम मेडिकल करवाकर उसे फतेहाबाद के एक अनाथालय में भेज दिया। डीएसपी हेडक्वार्टर रविन्द्र चोमर ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के सगे- सबंधियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच गंभीरता से कर रही है। जल्द ही दोनों अारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!