40 साल के बाप ने 10 साल की बेटी से की रेप की कोशिश

Edited By Punjab Kesari, Updated: 03 Nov, 2017 04:44 PM

father attempt to rape his daughter

पानीपत में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। 40 साल के कलयुगी बाप ने अपनी 10 साल की बच्ची से रेप करने की कोशिश की है। बच्ची की मां के अनुसार जब वह घर पहुंची तो उसका पति बच्ची के कपड़े उतार कर गलत हरकतें कर रहा था। जब बच्ची की मां ने...

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। 40 साल के कलयुगी बाप ने अपनी 10 साल की बच्ची से रेप करने की कोशिश की है। बच्ची की मां के अनुसार जब वह घर पहुंची तो उसका पति बच्ची के कपड़े उतार कर गलत हरकतें कर रहा था। जब बच्ची की मां ने विरोध किया तो उसके साथ भी मार पिटाई करनी शुरू कर दी। बच्ची को लेकर उसकी मां जिला विकास प्राधिकरण के सचिव मोहित अग्रवाल के पास अपने पति के खिलाफ कार्रवाई करवाने पहुंची। सीजेएम ने खुद बच्ची की बात सुनी और तुरंत बच्ची की काउंसलिंग कर कार्रवाई करने के आदेश दिए। 
PunjabKesari
बच्ची की मां ने बताया कि उसके 4 बच्चे हैं और वह मेहनत मजदूरी कर बच्चों का पेट पाल रही है। उसके पति की इस हरकत के बाद उसका काम भी छूट गया क्योंकि उसकी दो बेटियां और है। वहीं थाना मॉडल टाउन पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर आईपीसी की धारा 506 व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!