सुरक्षा में पंचकूला जैसी गलती कर रहा फतेहाबाद जिला प्रशासन, डेरा में बढ़ी हलचल

Edited By Punjab Kesari, Updated: 27 Aug, 2017 03:34 PM

fatehabad dera sacha sauda district administration

डेरा प्रमुख राम रहीम को सजा के ऐलान से एक दिन पहले  जहां सरकार ने सुरक्षा के इंतजाम अौर कड़े करने के आदेश

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): डेरा प्रमुख राम रहीम को सजा के ऐलान से एक दिन पहले  जहां सरकार ने सुरक्षा के इंतजाम अौर कड़े करने के आदेश दिए हैं, वहीं दूसरी अोर फतेहाबाद जिला प्रशासन के सुरक्षा बंदोबस्त में पंचकूला जैसी चूक हो रही है। सुरक्षा बंदोबस्त में लापरवाही के कारण फतेहाबाद मुख्यालय पर स्थित डेरा में हलचल बढ़ गई है। प्रदेश में धारा 144 लागू होने के बाद भी डेरे के सामने डेरा समर्थक बैठक करते अौर डेरे के अंदर घूमते नजर आए। 
PunjabKesari
इतनी बड़ी लापरवाही क्यों की हो रही है इस पर फतेहाबाद के डीसी हरदीप सिंह ने तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए हैं। डीसी हरदीप सिंह ने मीडिया कवरेज के वीडियो देखे और उसके बाद अपनी प्रतिक्रिया में डीसी ने कहा कि मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई है। इसमें जिस भी अधिकारी की लापरवाही सामने आती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कवरेज के दौरान सामने आए हालात में देखा गया कि डेरा को जाने वाले रास्तों पर लगे नाकों पर तैनात किए गए पुलिसकर्मी गायब दिखे। वहीं सबसे बड़ी लापरवाही ये रही कि डेरे की तरफ जो भी वाहन जा रहे हैं उनकी चेकिंग तो दूर गुजरते हुए उन्हें रोककर किसी तरह की पूछताछ भी नहीं की जा रही। 
PunjabKesari
पंचकूला में एक-एक करके जुटे डेरा समर्थकों की लाखों की भीड़ का जिस तरह कुछ पता नहीं चला और बाद में बड़ी चूक और लापरवाही सामने आई उसका उदाहरण अब फतेहाबाद जिला प्रशासन की लापरवाही में दिख रहा है। हालांकि डीसी फतेहाबाद ने इस पूरे मामले में कार्रवाई के आदेश दिए हैं और डेरा आश्रम को जरूरत पड़ने पर सील किए जाने की बात कही है। फिलहाल अब देखना होगा कि लापरवाही के लिए जिम्मेदार किसे ठहराया जाता है?
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!