पैसे मांगने पर फैक्ट्री मालिक ने कर्मचारी को पिलाई जहरीली शराब, हालत गंभीर

  • पैसे मांगने पर फैक्ट्री मालिक ने कर्मचारी को पिलाई जहरीली शराब, हालत गंभीर
You Are HereHaryana
Tuesday, April 18, 2017-4:12 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):फतेहाबाद के भूना में पाइप फैक्ट्री मालिक और लेबर पर शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाने का आरोप लगाया गया है। पीड़ित बोला, वेतन के 60 हज़ार रुपये मालिक से लेने थे, फैक्ट्री के दो कर्मचारियों ने बची हुई शराब पिलाई थी।


भुना के रहने वाले एक व्यक्ति ने फैक्ट्री मालिक व अन्य 2 लोगों पर शराब में जहरीला पदार्थ पिलाने का आरोप लगाया है। पीड़ित को पहले भुना के समुदायिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गंभीर हालत में फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। अस्पताल में उपचाराधीन भुना निवासी सुभाष  ने बताया कि वह सुरेवाला रोड पर बनी शिवा पाइप फैक्ट्री में ओपरेटर के पद पर कार्यरत हु। मुझे 25 हज़ार रुपये मासिक वेतन पर रखा 24 घण्टे ड्यूटी पर रखा हुआ था। आरोप है कि पाइप फैक्ट्री मालिक सुरेश ने उसका वेतन रोक रखा था। मालिक से उसने 60 हज़ार रुपये लेने थे। कल मालिक ने उससे पहले शराब मंगवाई। इस दौरान कुछ शराब जब बच गयी तो लेबर के रूप मे काम करने वाले विनोद और बिंदर मुझे बची हुए शराब देने अा गये। 


आरोप है कि जब उसने शराब पी तो उसकी हालत खराब हो गई। मालिक व उक्त लोगों ने शराब में जहरीला पदार्थ मिलाया हुआ था। जब हालत बिगड़ी तो मालिक ने अन्य युवक साथ गाड़ी में मुझे प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाने के लिए कहा। मैंने उनसे कहा मै सरकारी अस्पताल में एडमिट होना चाहता हूं लेकिन गाड़ी वाला मुझे प्राइवेट में ले जाने लगा। पीडि़त ने मना किया तो मालिक ने उसे थप्पड़ मारा। इसके बाद पीडि़त बोला मुझे घर छोड़ आओ, लेकिन गाडी चालक ने 2 किलोमीटर पहले ही उसे उतार दिया। घर जाकर जब तबियत ज्यादा बिगड़ी तो भुना के समुदायिक अस्पताल में भर्ती करवाया जहां गभीर हालात देखते हुए डॉ ने नागरिक अस्पताल फतेहाबाद के लिए रेफर कर दिया। अब उसकी हालत खतरे से बाहर है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You