खेत में पानी लगा रहे किसान की करंट लगने से मौत, परिजनों ने लगाया बिजली विभाग पर आरोप (VIDEO)

You Are HereHaryana
Saturday, January 13, 2018-9:52 PM

हिसार(विनोद सैनी): हिसार जिले के गांव भैणी अकरपुर में खेतों में पानी लगा रहे किसान दीपक की मौत हो गई। परिजनों ने इस घटना में बिजली विभाग की लापरवाही का होना बताया है। फिलहाल, शव का पोस्टमार्टम हिसार के सामान्य अस्पताल में किया गया है। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरु कर दी है। परिजनों की मांग है कि उनके परिजनों की आर्थिक से मदद करनी चाहिए और उनके खेतों में लोहे के स्थान पर सीमेंट के पोल लगाए जाने चाहिए।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार भैणी अकरबरपुर निवासी 22 वर्षीय किसान दीपक खेतों में पानी लगा रहा था। इसी दौरान खेत में लगे लोहे के पोल से पानी में कंरट आ गया जिससे वह गंभीर रुप से झुलस गया है। गंभीरअवस्था में हिसार के निजी अस्पताल में लाया गया चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। बताया मृतक किसान अविवाहित था और वह दो बहनों में एक भाई था।

PunjabKesari

भैणी अकबरपुर के कुलदीप नंबरदार ने बताया कि किसान दीपक आज सुबह नौ बजे खेतों में पानी लगने के लिए गया था। इसी दौरान वह पानी लगा रहा था तो इसी दौरान पास खेडे बिजली के लोहे के पोल के कारण पानी में करंट आ गया जिससे किसान की करंट लगने से मौत हो गई। उन्होंने कहा कि ये घटना बिजली विभाग की लापवाही के कारण हुई है। उनकी मांग है कि खेतो में लोहे के हटाकर सीमेंट के पोल लगाए जाने चाहिए।

PunjabKesari

मृतक के चाचा सुलतान ने बिजली विभाग आरोप लगाते हुए भतीजे दीपक की मौत पर सरकार से आर्थिक मदद की मांग की है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन