पुलिस से बेखौफ चोरों ने की रेस्ट्रोरेंट में चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

Edited By Updated: 20 Apr, 2017 06:33 PM

faridabad  thief  crime  police

फरीदाबाद सूरजकुंड रोड स्थित मानव रचना यूनिवर्सिटी के पास शिबिया रेस्ट्रोरेंट में आज सुबह करीब 4 बजे चार चोरों ने शटर तोड़कर रेस्ट्रोरेंट से लाखों रूपये की...

फरीदाबाद (अनिल राठी):फरीदाबाद सूरजकुंड रोड स्थित मानव रचना यूनिवर्सिटी के पास शिबिया रेस्ट्रोरेंट में आज सुबह करीब 4 बजे चार चोरों ने शटर तोड़कर रेस्ट्रोरेंट से लाखों रूपये की चोरी कर ली। करीब 20 मिनट तक चोरी करते हुए चोरों ने सिगरेट, कैश, मोबाईल और एलईटी सहित अन्य सामान को भी चुराया जिसकी कीमत पीड़ित मालिक द्वारा करीब 5 लाख रूपये की बताई जा रही है। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसमें साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि चोर किसी प्रकार बिना मुंह छुपाये बेखौफ होकर हाथों में हथियार लिये चोरी कर रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द ही चोरों को पकड़ने की बात कर रहे हैं।
PunjabKesari
फरीदाबाद में इन दिनों चोरों के होंसले इतने बुलंद है कि खान-पान वाली जगहों को भी नहीं बख्श रहे हैं। ताजा मामला फरीदाबाद सूरजकुंड रोड स्थित मानव रचना यूनिवर्सिटी के पास शिबिया रेस्ट्रोरेंट का है जहां आज सुबह के करीब 4 बजे पांच चोर हौंडा सिटी गाडी से आये और रैस्टोरेंट का शटर तोड़कर अंदर घुस गये, ये पूरी वारदाता सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 
PunjabKesari
देखिये किस कदर चोर हाथों में हथियार लेकर बिना मुंह कवर किए बेखौफ होकर रेस्ट्रोरेंट में घुस रहे हैं। उसके बाद तिजोरी की रेंक तोडकर उसमें रखे करीब 30 हजार रूपये चुराये और पास की रेंक में रखे हुए मोबाइल फोनों को भी नहीं छोडा। इतना ही नहीं चोर-चोरी करने के लिये पूरे सामान के साथ आये हुए थे, जिन्होंने सिगरेट चॉकलेट और अन्य सामान को बडे-बडे बैग और बोरों में भरना शुरू कर दिया। 20 मिनट तक रैस्ट्रोरेंट में उत्पात मचाने के बाद अंत में चोर एलईडी को भी लेकर फरार हो गये।
PunjabKesari
इस बारे में पीड़ित मालिक अंकित अरोड़ा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वो रात को रैस्ट्रोरेंट बंद करके गये थे। सुबह आकर देखा तो रैस्ट्रोरेंट में उथल पुथल हो रखी थी, जिसपर उन्होंने सीसीटीवी कैमरे चैक किये तो पता लगा कि सुबह के करीब 4 बजे चोरों ने आकर चेारी की है जिसकी शिकायत उन्होनें पुलिस को दे दी है। पीड़ित ने बताया कि रैस्ट्रोरेंट से करीब 5 से 6 लाख रूपये की चोरी हुई है जिसमें सिगरेट, मोबाईल, एलईडी और कुछ कैश है, इस चोरी को अंजाम देने के होंडा सिटी गाड़ी में आए चोरों की गाड़ी का नम्बर दिल्ली का है जिस पर पहले भी चोरी का मामला है। इस पूरी घटना के तफ्तीश कर रहे एसीपी क्राईम राजेश चेची ने बताया कि उन्होंने चोरों को पकड़ने के लिये टीम बना दी है जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!