प्रेमी ने विधवा को उतारा मौत के घाट

Edited By Updated: 30 Mar, 2017 11:24 PM

faridabad  lovers  police  murders

अगवानपुर गांव के जगमाल एन्कलेव में रहने वाली एक विधवा की उसके प्रेमी ने गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को ठिकाने लगाने के इरादे से आरोपी ने घर में ही शव को आग लगा

फरीदाबाद (सूरजमल):अगवानपुर गांव के जगमाल एन्कलेव में रहने वाली एक विधवा की उसके प्रेमी ने गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को ठिकाने लगाने के इरादे से आरोपी ने घर में ही शव को आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। घर से धुंआ निकलते देखकर आसपास के लोगों ने आग को बुझाने के बाद पुलिस को सूचना दे दी। शव बुरी तरह जल चुका था। महिला के गहनों से उसके भाई ने शव की शिनाख्त की। 

बदरपुर दिल्ली में रहने वाले जाहिद उर्फ शौकीन ने पुलिस शिकायत में कहा है कि उसकी बहन जाहिदा का विवाह करीब 16 साल पहले मेवात के इमरान से हुआ था। शादी के बाद जाहिदा ने एक बेटी को जन्म दिया। जो अब 13 साल की हो चुकी है। बेटी के जन्म के कुछ समय बाद ही इमरान की मौत हो गई थी। इसके बाद जाहिदा जगमाल एन्कलेव में मकान बना कर रहने लगी। जबकि उसकी बेटी बदरपुर स्थित अपने ननिहाल में रह रही थी। जाहिदा का कहना है कि करीब 6 महीने पहले जाहिदा ने उसे बताया कि वह इलाके में रहने वाले तरुण से विवाह करना चाहती है। उसने जाहिदा के घर जाकर उसे बताया कि तरूण नशेड़ी है और वह उससे विवाह न करें। कुछ समय बाद उसे पता चला कि तरुण ने बिना शादी किए ही जाहिदा के घर आकर रहना शुरू कर दिया था। जाहिदा ने तरुण को एक बाइक भी दिलवा दी थी। 

पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि कुछ समय बाद ही तरुण ने जाहिदा से रुपए और उसके जेवरात की मांग शुरू दी। इसके अलावा तरुण जाहिदा पर मकान भी उसके नाम पर करने का दवाब बना रहा था, लेकिन जाहिदा ने ऐसा करने से मना कर दिया था। जिसके कारण तरूण आए दिन जाहिदा के साथ मारपीट कर रहा था। इस बारे में जाहिदा ने उसे कई बार फोन कर बताया। आगामी 11 अप्रैल को उसकी शादी है। इसलिए उसने जाहिदा को कुछ पुराने गहने और रुपये नए जेवरात बनवाने के लिए दिए थे। 
गत दिवस शाम को आसपास रहने वाले लोगों ने जाहिदा के घर से धुंआ निकलते देखा। लोगों ने देखा कि जाहिदा का शव जमीन पर पड़ा जल रहा था। व्यक्ति का आरोप है कि तरुण ने जाहिदा की गला दबाकर हत्या की है और उसके बाद शव को जला दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!