घरेलू कलह के चलते पिता ने बच्चों संग खाया जहर, तीनों ने तोड़ा दम

Edited By Punjab Kesari, Updated: 21 Jul, 2017 03:03 PM

due to domestic discord  father eat poison with children

सपड़ा मोहल्ला निवासी एक युवक ने घरेलू कलह के चलते बच्चों सहित जहर निगल लिया, जिसके चलते तीनों की मौत हो गई।

टोहाना (सुशील सिंगला):सपड़ा मोहल्ला निवासी एक युवक ने घरेलू कलह के चलते बच्चों सहित जहर निगल लिया, जिसके चलते तीनों की मौत हो गई। मृतकों में से एक 6 साल का बेटा गणेश व 3 साल की बेटी महिमा है और पति का नाम सुनील है। बताया जा रहा है कि बच्चों की मां घर पर नहीं, जब उनके पिता ने एेसा कदम उठाया। सूचना मिलते ही पुलिस नागरिक अस्पताल पहुंची। मामले की गंरभीरता को देखते हुए डी.एस.पी. शमशेर दहिया ने भी मौके पर पहुंच कर मामले की सारी जानकारी ली। 
PunjabKesari
जानकारी अनुसार 11 वर्ष पहले सपडा मौहल्ला निवासी सुनील की शादी हांसी की रहने वाली सोनिया से हुई थी। सुनील टोहाना में पेंट का काम कर परिवार का पालन-पोषण करता था। पिछले लंबे समय से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था, जिसके चलते पत्नी अपने पति को छोड़कर ससुराल चली गई, जिसके कारण सुनील मानसिक रूप से परेशान रहने लगा। आज सुनील 2 जहर की गोलिया लाया जिसमें से एक उसने स्वंय खाली तथा दूसरी आधी-आधी तोड़कर अपने बच्चों को पानी के साथ खिला दी। थोडी ही देर में वहां उसकी मां को जब इसकी भनक लगी तो उसने शोर मचा दिया। परिजन आनन-फानन में उन्हे नीजि अस्पताल ले आए, जहां चिकित्सकों ने बच्चों को मृतक घोषित कर दिया और सुनील को अग्रोहा मैडीकल कॉलेज रैफर कर दिया। 
PunjabKesari
मृतक के मामा देसराज ने बताया कि उसकी पत्नी की बेरूखी के चलते वो परेशान रहता था जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है। महिला ने इन पर दहेज उत्पीड़न का केस भी किया हुआ था। डी.एस.पी. शमशेर दहिया ने बताया कि व्यक्ति को रैफर किया गया था। उसने रास्ते में दम तोड़ दिया है।
PunjabKesari
डॉक्टरों की देखरेख में शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इसके अलावा अगर कोई सुसाइड नोट मिलता है तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि सुनील कुछ समय तक जेल भी काटकर आया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!