सवारी को चकमा दे अोला कैब ड्राइवर ने लूटा 45 लाख से भरा बैग

Edited By Punjab Kesari, Updated: 28 Jan, 2018 03:36 PM

driver absconded with carriage of 45 lakhs

ओल्ड फरीदाबाद नेशनल हाइवे -दो से शुक्रवार को ओला कंपनी के टैक्सी के ड्राइवर ने अपने सवारी को धोखा देकर पहले तो नीचे उतार दिया और नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गया, उस बैग में 45 लाख 4600 रुपए रखे हुए थे। इस मामले में ओल्ड फरीदाबाद थाना पुलिस ने...

फरीदाबाद(ब्यूरो): ओल्ड फरीदाबाद नेशनल हाइवे -दो से शुक्रवार को ओला कंपनी के टैक्सी के ड्राइवर ने अपने सवारी को धोखा देकर पहले तो नीचे उतार दिया और नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गया, उस बैग में 45 लाख 4600 रुपए रखे हुए थे। इस मामले में ओल्ड फरीदाबाद थाना पुलिस ने अज्ञात ओला टैक्सी ड्राइवर के खिलाड़ी भारतीय दंड सहिंता की धारा 420 व 406 के तहत मामला दर्ज कर इसके आगे की कार्रवाई हेतु क्राइम ब्रांच सेक्टर -30 को सौप दी गई हैं। 

क्राइम ब्रांच सेक्टर -30 के प्रभारी संदीप मोर ने दावा किया हैं कि इस केस को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। जानकारी के अनुसार ओल्ड फरीदाबाद थाना प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि एनआईटी, जवाहर काॅलोनी, गुरुद्वारा रोड के मकान नंबर -1368 निवासी पंकज भोरा द्वारा शुक्रवार को फोन करके ओला कंपनी के एक टैक्सी ड्राइवर को दिल्ली जाने के लिए टैक्सी को बुलाया था। उस टैक्सी में शिकायतकर्ता और उनका साथी एक बैग में नगद 45 लाख 4600 रूपए रख कर दिल्ली के लिए चल दिए।

जैसे ही उनका टैक्सी ओल्ड फरीदाबाद राजीव गांधी चौक के पास नेशनल हाइवे -2  स्थित फ्लाई ओवर के ऊपर पहुंचा तो ड्राइवर ने उन दोनों से कहा कि गाडी में कुछ तकनिकी खराबी हैं। इसके बाद उन लोगों ने ड्राईवर से कहा कि गाडी किनारे में खड़ी करके जल्दी से चेक कर लो। उसी वक्त ड्राइवर ने अपनी गाडी को वहीं किनारे में खड़ी कर दी और स्वंय उत्तर कर गाड़ी का बोनट खोल कर पहले तो उसे चेक करने लगा और इसके कुछ मिनटों के बाद ड्राइवर अपनी गाडी में आकर बैठ गया और उन दोनों से कहा कि गाडी को धक्का लगाना पड़ेगा तभी गाडी स्टार्ट होगा। 

इसके बाद शिकायतकर्ता व उसका साथी नोटों से भरे अपने बैग को गाड़ी में ही छोड़ कर, नीचे उतर गए और दोनों ही एक साथ गाड़ी को धक्के लगाने शुरू कर दिए और इस बीच वह अपनी गाडी स्टार्ट करके नोटों से भरे बैग को लेकर फरार हो गए। शिकायतकर्ता पिछले 5-6 महीनों से इस ड्राइवर को फोन करके उसके टैक्सी को बुलाता था व उसके टैक्सी का इस्तेमाल करता था। इसके पहले भी कई बार यह लोग पैसों को लेकर इसी के गाड़ी से आया जाया करते थे। 

वह लोग उस ड्राइवर को पहले ही बता रखा था कि शुक्रवार को 45 लाख रुपए नगद लेकर दिल्ली अपने रिश्तेदार को देने के लिए जाएंगे। उन्होंने बताया हैं कि इस केस को पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लों ने इसके आगे की कार्रवाई के लिए सेक्टर -30 क्राइम ब्रांच को सौंप दी हैं। क्राइम ब्रांच प्रभारी संदीप मोर ने दावा किया हैं कि जल्द ही आरोपी ओला टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!