करंट की चपेट में आई DPS की बस, फिर हुआ जोरदार धमाका (Video)

You Are HereHaryana
Thursday, August 17, 2017-4:10 PM

पलवल (गुरुदत्त गर्ग):पलवल की तुहीराम कॉलोनी भी आज गोधरा या उपहार कांड की लिस्ट में शुमार हो जाती, यदि बस को पीछे हटाने में थोड़ी और देर हो जाती। हादसा इतना भयानक था कि हम कल्पना भी नहीं कर सकते, कैसे बस में बैठे हुए 2 दर्जन बच्चों की जान बच गई। जी हां, दिल दहला देने वाला एक हादसा डी.पी.एस. यानी दिल्ली पब्लिक स्कूल की एक बस में हो गया। बस में करीब 24 बच्चे बैठे थे। तभी बस बिजली के एक ट्रांसफार्मर से टकरा गई, जिसके बाद चिंगारी के साथ जोरदार ब्लास्ट हुआ और आग लग गई। बस के अंदर बैठे बच्चे चीखने लगे। 
PunjabKesari
फिर बस के ड्राइवर ने बस को पीछे हटा लिया और बच्चों की जान बचा ली। जानकारी के अनुसार रुटीन के मुताबिक बस बच्चों को लेने आई थी। कुछ बच्चे बस में बैठ चुके थे और कुछ का आना बाकी था। इसी बीच टाइम बचाने के लिए ड्राइवर ने बस को गली में बैक करके सीधा करना चाहा। तभी भयानक हादसा हो गया। 
PunjabKesari
बिजली जेई ने हादसे के लिए ड्राइवर को जिम्मेवार ठहराया है। उसका कहना है कि ट्रांस्फोर्मर पिछले 11 वर्षों से यहां खड़ा हुआ है। एलटी फ्यूज जो बाहर की तरफ लगे हैं उन्हें हम कल ही अंदर की तरफ लगवा देंगे। वहीं मौके पर पहुंची डी.पी.एस. की प्रिंसिपल सरिता सिन्हा से उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You