पैरोल पर आए व्यक्ति को गोलियों से भूना, डबल मर्डर कर घर में हो गया था कैद

Edited By Punjab Kesari, Updated: 13 Jul, 2017 11:21 AM

double murderer shoot in panipat

डबल मर्डर के आरोपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात में उसका चचेरा भाई भी गोली लगने से घायल हो गया, जिसका सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है

पानीपत(अजय):डबल मर्डर के आरोपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात में उसका चचेरा भाई भी गोली लगने से घायल हो गया, जिसका सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है। दिनदहाड़े मारे गए सजायाफ्ता राकेश को जान का खतरा था। इसलिए उसने घर के अंदर-बाहर सीसीटीवी कैमरे लगा रखे थे। घर से बाहर भी महीने में दो-तीन बार ही जाता था। उसे पहले से ही खतरे का आभास था इसलिए 10 दिन पहले ही गांव से चचेरे भाई जसबीर को बुलाया था। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार उम्रकैद सजायाफ्ता, भगत नगर निवासी राकेश श्योकंद (36) पुत्र सुमेर सिंह जो पैरोल पर आया हुआ था, बुधवार सुबह करीब 11 बजे स्कार्पियो में सवार होकर, उचाना निवासी जसबीर व खटीक बस्ती निवासी सन्नी के साथ जिला अदालत की ओर जा रहा था। बलदेव अस्पताल के पास गाड़ी के सामने पैदल ही आए 3-4 बदमाशों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। फायरिंग में राकेश व जसबीर घायल हो गए। गोली लगने से पास स्थित एक दुकान के शीशे भी टूट गए और कई गोलियां दीवारों में जा लगी। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घायलों को शहर स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि शहर के बहुचर्चित बाली पहलवान हत्याकांड का मुख्य आरोपी अमन नंदी था। अमन नंदी ने बाली पहलवान को तहसील कैंप में गोली मारी थी। उसके बाद अमन नंदी को राकेश श्योकंद ने तहसील कैंप जिम में गोली मार दी थी।अमन की हत्या में लोअर कोर्ट ने राकेश को उम्रकैद की सजा सुनाई थी। इसी केस में 5 साल जेल में रहा। 2013 में हाईकोर्ट से पैरोल पर बाहर आया था।
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार राकेश की हत्या से पहले उसके घर के आस पास रेकी गई थी। हमलावरों को इस बात की पुख्ता जानकारी थी कि वह बुधवार को टीडीआई में जाने के लिए घर से लगभग 11 बजे बाहर निकलेगा। उधर, वारदात के बाद से इलाके में दहशत हैं।
PunjabKesari
पुलिस व एफ.एस.एल. टीमों ने घटनास्थल का मुआयना कर साक्ष्य जुटाए व स्कार्पियो को जब्त कर लिया। पुलिस मृतक केबल संचालक राकेश के नौकर सन्नी से पूछताछ कर रही है। देर शाम तक आरोपियों का सुराग नहीं लगा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!