लापता भाजपा नेता की नहर से मिली कार, सुसाइड नोट अौर सल्फास की गोलियां बरामद

  • लापता भाजपा नेता की नहर से मिली कार, सुसाइड नोट अौर सल्फास की गोलियां बरामद
You Are HereHaryana
Saturday, May 20, 2017-8:51 AM

अंबाला(कमलप्रीत):शहजादपुर मंडल के ब्लॉक समिति के उप चेयरमैन व प्रॉपर्टी कारोबारी सुभाष सैनी व उनकी पत्नी रीना देवी को जमीन खा गई या आसमान निगल गया। दोनों कहां गए, 2 दिन बीत जाने के बाद भी कुछ पता नहीं चला। दिनभर पुलिस उनकी तलाश में इधर-उधर जुटी रही। इधर, थाना नग्गल पुलिस को जनसुई हैड नरवाना ब्रांच के पास से लावारिस हालत में एक मारुति कार खड़ी मिली है। इसी कार में सुभाष अपनी पत्नी रीना देवी के साथ थे। जांच के दौरान नग्गल पुलिस को कार में रखी कमीज से एक पत्र बरामद हुआ है। इसके अलावा थाना पंजोखरा पुलिस को भी सुभाष के घर गांव भड़ौग से पत्र बरामद हुआ है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि सुभाष का 4 लोगों के साथ रुपए का कुछ लेन-देन था। इनमें से 2 लोग गांव के व 2 लोग शहर लक्ष्मीनगर के रहने वाले हैं। मामले का जिक्र पुलिस को मिले उस पत्र में किया गया है। तमाम पहलुओं को मद्देनजर पुलिस मामले की जांच व उनकी तलाश कर रही है। दरअसल 17 मई की शाम करीब साढ़े 4 बजे सुभाष अपनी पत्नी रीना देवी, 8 वर्षीय बेटे विशु व पिता जरनैल सिंह के साथ अपने घर गांव भड़ौग से कार में भाई महिमा सिंह के घर आने के लिए निकले थे। महिमा सिंह हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी बलदेव नगर में रहते हैं। यहां पहुंचने के बाद दोनों ने पिता से कहा कि वह विशु को लेकर घर चले, उन्हें बाजार में कुछ शॉपिंग करनी है और वह एक-डेढ़ घंटे तक लौट आएंगे लेकिन इसके बाद दोनों वापस घर नहीं लौटे। काफी देर तक जब वह वापिस नहीं लौटे तो उनके भाई महिमा सिंह ने उन्हें फोन किया। फोन स्विच ऑफ था। जब कुछ पता नहीं चला तो हारकर इसकी शिकायत सुभाष के बड़े भाई महिमा ने चौकी बलदेव नगर पुलिस को दी।
PunjabKesari
इसी बीच शुक्रवार सुबह थाना नग्गल पुलिस को जनसुई हैड के पास से मारुति कार खड़ी मिली, जिसमें रखी एक कमीज से पुलिस को एक  पत्र, चुन्नी, मंगलसूत्र व जूते मिले हैं लेकिन दोनों कहां हैं, इस बात को लेकर रहस्य बरकरार है। पुलिस दोनों के नहर में कूदने की संभावनाओं से भी इंकार नहीं कर रही। पूरा दिन तीनों थानों की पुलिस की मामले की तफ्तीश में जुटी रही। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You