Subscribe Now!

डंपिंग ग्राउंड की खुदाई में भी नहीं मिला एडवोकेट की पत्नी का शव

  • डंपिंग ग्राउंड की खुदाई में भी नहीं मिला एडवोकेट की पत्नी का शव
You Are HereHaryana
Saturday, January 20, 2018-4:21 PM

पंचकूला(उमंग श्योराण): पंचकूला के सेक्टर-19 से गायब एडवोकेट मनमोहन सिंह की पत्नी का मामला उलझता जा रहा है। पुलिस को डंपिंग ग्राउंड में महिला की लाश दबे होने की सूचना मिली थी लेकिन जब उसकी खुदाई की गई तो वहां किसी जानवर का शव दबा हुआ मिला। डंपिंग ग्राउंड के नजदीक महिला का चप्पल मिलने से किसी ने पुलिस को यहां लाश दबी होने की सूचना दी थी। वहां पर महिला की चप्पल मिलने पर पुलिस की आशंका बढ़ गई है। 
PunjabKesari
वकील मनमोहन सिंह ने पुलिस को बताया कि 16 जनवरी को सुबह वह अपने घर से कोर्ट के लिए चले गए थे। उस दौरान उनकी पत्नी रजनी बाला उर्फ नीतू घर पर ही थी। जिसने सुबह दोनों बेटों को स्कूल भेजा। जिसके बाद दोपहर पौने तीन बजे जब दोनों बच्चे स्कूल से घर आए तो उन्होंने फोन पर बताया कि उनकी मां घर पर नहीं हैं। 
PunjabKesari
पिता ने बच्चों को दिलासा दिया कि उनकी मां बाजार के काम से गई होगी, थोड़ी देर में आ जाएगी। उसके तकरीबन 1 घंटे बाद भी रजनी घर पर नहीं आई। वकील तुरंत कोर्ट से घर आया और रिश्तेदारों व अपने जानकारों से पता किया पर कुछ पता नहीं चला। शहर के अस्पतालों में भी कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरु कर दी थी और आज 4 दिन बाद महिला का शव डंपिंग ग्राउंड में दबा होने की सूचना मिली। जब खुदाई की गई तो वहां किसी जानवर का शव मिला। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन