बदमाशों ने ढहाया खौफनाक आतंक, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई(Video)

You Are HereHaryana
Monday, January 8, 2018-3:41 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): आम आदमी के घर में बदमाश कहर ढाकर चले जाते हैं, लेकिन पुलिस को बार-बार सूचना देने पर भी हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है। ऐसा ही एक मामला रेवाड़ी शहर से प्रकाश में आया। बताया जा रहा है कि, रविवार की रात बदमाश पहले घर की छत पर चढ़कर शीशे तोड़ते हैं। उसके बाद दरवाजा तोडऩे में नाकामयाब रहे बदमाश फरार हो जाते हैं। सहमा हुआ पीड़ित परिवार पुलिस को सूचित करता है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

PunjabKesari

दरअसल, रेवाड़ी के मोहल्ला शुक्रपुरा के एक घर में रात के करीब 8 ही बजे ही कुछ बदमाश घर के बाहर खड़ी एक पिकअप के सहारे पहली मंजिल पर पहुंच गए।

PunjabKesari
वहां उन्होंने खिड़कियों के शीशे तोडऩे शुरू कर दिए। इस दौरान बदमाशों को चोटें आई, जिससे काफी सारा खून फर्श पर बिखर गया। अंतत: बदमाशों ने दरवाजा तोडऩे का भी प्रयास किया लेकिन वे असफल रहे और वापस लौट गए। सहमे परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

PunjabKesari

पीड़ित परिवार के सदस्य भीमसैन ने बताया कि, पुलिस को सूचित किया गया, लेकिन पुलिस आई और मुआयना करके चली गई। भीमसैन ने बताया कि, पुलिस ने हमें सोमवार की सुबह आने को कहा है, जिसके बाद कोई कार्रवाई करने की बात कही।

PunjabKesari

आश्चर्यजनक तथ्य यह है कि घटना के दूसरे दिन भी पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। वहीं इस मामले में पुलिस का पक्ष जानना चाहा तो दरोगा थाने में नहीं मिले और संबंधित जांच अधिकारी किसी काम से राजस्थान गए हुए थे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन