क्रिकेटर युवराज सिंह पर घरेलू कलह का आरोप, 26 फरवरी को होगी अगली सुनवाई

  • क्रिकेटर युवराज सिंह पर घरेलू कलह का आरोप, 26 फरवरी को होगी अगली सुनवाई
You Are HereHaryana
Friday, December 15, 2017-9:48 PM

गुडग़ांव(सतीश): लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेटर युवराज सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, उनकी भाभी आकांक्षा शर्मा ने उन पर घरेलू हिंसा का मामला अदालत में दर्ज करवाया हुआ है। शुक्रवार को गुरुग्राम जिला अदालत में इस मामले की सुनवाई हुई। आकांक्षा ने युवराज सिंह, उनके भाई जोरावर सिंह और उनकी मां शबनम सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। आज दोनों पक्षों की तरफ से वकील पेश हुए। युवराज सिंह के परिवार की तरफ से पेश वकीलों ने इस पूरे केस को पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में ट्रांसफर करने की याचिका लगाई।

युवराज सिंह के वकील ने बताया कि, इस मामले में डिवोर्स का मामला पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में चल रहा है ऐसे में ये मामला भी वहीं ट्रांसफर होना चाहिए। पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई 21 फरवरी है ऐसे में कोर्ट ने 26 फरवरी की अगली तारीख दी है।

PunjabKesari

बता दें कि युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह ने मार्च, 2014 को आकांक्षा शर्मा से शादी की थी, लेकिन 4 महीने के अंदर ही दोनों अपनी शादी से इतनी परेशान हो गए कि उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया। आकांक्षा शर्मा बिग बॉस के दसवें सीजन की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं। बिग बॉस के घर में रहने के दौरान व वहां से बाहर आने के बाद भी वह लगातार युवराज के परिवार पर आरोप लगाती रही हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन