ठगी का शिकार हुआ दंपति, PM व CM से मांग रहा इच्छामृत्यु

  • ठगी का शिकार हुआ दंपति, PM व CM से मांग रहा इच्छामृत्यु
You Are HereHaryana
Friday, August 18, 2017-1:17 PM

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय):न्यू हमीदा कॉलोनी के दंपति ने सी.एम. व पी.एम. को पत्र भेजकर इच्छामृत्यु की मांग की है। गत दिवस सचिवालय में आए संजीव कुमार ने बताया कि आरोपियों ने उसके बेटे को विदेश भेजने के नाम पर 20 लाख रुपए ठग लिए। घटना से आहत संजीव कुमार व उसकी पत्नी गीता ने अब मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री को पत्र भेजकर इच्छामृत्यु की मांग की है। प्रधानमंत्री को लिखा गया पत्र फैक्स किया गया है। पीड़ित संजीव ने बताया कि उसके बेटे आदित्य ने 12वीं कक्षा पास की थी। बेटा विदेश जाना चाहता था। वह स्वयं स्टेट बैंक आफ पटियाला के सामने कपड़े की दुकान करता है।  
PunjabKesari
घर का लोन करवाकर दिए पैसे 
पीड़ित दंपति ने शिकायत में बताया कि उनके पड़ोस में ही शर्मा गार्डन निवासी तरुण कुमार व उसकी पत्नी सुलेखा कपड़े का कारोबार करते हैं। दंपति को पता चला कि वह बेटे को विदेश भेजना चाहते हैं। दोनों उसकी दुकान पर आए और उससे कहा कि वे उसके बेटे को आस्ट्रेलिया में वर्क वीजा पर भेज देंगे। इस पर 25.30 लाख रुपए खर्च आने की बात कही। बातचीत के बाद 20 लाख रुपए में विदेश भेजने की बात तय हो गई। सितम्बर 2016 से लेकर अप्रैल 2017 तक उन्हें 16 लाख रुपए नकद दे दिए। ये रुपए उसने अपने घर का लोन करवाकर उन्हें दिए थे, जबकि 4 लाख रुपए का सोना उसने मुथुत्थ फाइनैंस में तरुण कुमार के खाते में जमा करवाया। काफी समय बीतने के बाद भी दोनों ने उसके बेटे को विदेश नहीं भेजा। 
PunjabKesari
संजीव ने बताया कि दोनों आरोपियों पर उसने कार्रवाई के लिए सबसे पहले 5 मई 2017 को एस.पी. को शिकायत दी थी। 2 जून 2017 को डी.जी.पी. हरियाणा से मिलकर शिकायत दी परंतु उन्होंने भी कोई कार्रवाई नहीं की।  एस.पी. राजेश कालिया का कहना है कि संजीव की शिकायत उनके पास आई थी। संबंधित ब्रांच इस मामले की जांच कर रहे हैं। जांच अधिकारी ने दंपति से कहा था कि वे कोई ऐसा सबूत पेश करें जिससे ये साबित हो सके कि उन्होंने 20 लाख रुपए दोनों को दिए हैं। पुलिस मामले की जांच गंभीरता से कर रही हैं।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You