Subscribe Now!

रेप की घटनाओं से लुट गई हरियाणा की इज्जत, लगातार सामने आया 7वां मामला (VIDEO)

You Are HereHaryana
Wednesday, January 17, 2018-2:40 PM

सोनीपत(पवन राठी): बीते चार दिनों के भीतर ही हरियाणा में लगातार रेप और यौन शोषण के सात मामले सामने आए हैं। ऐेसे घिनौने कृत्यों को अंजाम देने में अपराधी बिल्कुल ही निर्भीक हो नजर आ रहे हैं, वहीं प्रशासन की सावधानी ठंडे बस्ते में तह कर के रखी नजर आ रही है। हरियाणा पुलिस घटना के बाद तो कार्रवाई कर रही है, लेकिन घटना से पहले चौकन्नी नहीं रहना चाहती।

पिछले चार दिनों से आज मंगलवार की सुबह तक तो पूरे प्रदेश से यौन हिंसा से जुड़े छ: मामले सामने आ चुके हैं, बावजूद इनके अब सोनीपत जिले के सदर थाने के अंतर्गत आने वाले भटगांव का मामला सामने आया है। इस मामले में भी पीड़िता नाबालिग है और नौंवी की छात्रा है। पीड़ित छात्रा को उसके पड़ोसी ने ही हवस का शिकार बनाया। उसके बाद छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। आरोपी मौके से फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। पीडिता के  मेडिकल के लिए उसे नागरिक अस्पताल भेज दिया गया।

पीड़ित छात्रा के परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि, उनकी बेटी के साथ उनके पड़ोसी ने ही दुष्कर्म किया और उसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।

फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच करते हुए केस दर्ज कर लिया है। दुष्कर्म के फरार आरोपी की तलाश जारी है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन