सीएम खट्टर ने कहा- मई महीने में करूंगा इजराइल का दौरा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 11 Mar, 2018 11:29 PM

cm manohar lal khattar said i will visit israel in may

8 मई से 10 मई तक होने वाले एग्रीटैक सम्मेलन में शिरकत करने सीएम मनोहर लाल खट्टर इजराइल जाएंगे। यह जानकारी खुद सीएम ने रोहतक में दी। वे यहां एक सामजिक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। गौरतलब है कि एक दिन पहले ही इजराइल...

रोहतक(दीपक भारद्वाज): 8 मई से 10 मई तक होने वाले एग्रीटैक सम्मेलन में शिरकत करने सीएम मनोहर लाल खट्टर इजराइल जाएंगे। यह जानकारी खुद सीएम ने रोहतक में दी। वे यहां एक सामजिक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। गौरतलब है कि एक दिन पहले ही इजराइल के राजदूत डेनियल कार्मन ने सीएम से मुलाकात की थी। उन्हें इजराइल में होने वाले एग्रीटैक सम्मेलन का निमंत्रण दिया था।

PunjabKesari

इसी पर सीएम ने कहा कि राज्य सरकार इजराइल के साथ मिलकर कृषि के क्षेत्र में और अधिक कार्य करने की योजना तैयार कर रही है ताकि किसानों को अधिक से अधिक लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि कृषि के क्षेत्र में इजराइल की तकनीक बेहद कारगर है और उसे जानने व सीखने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि देश भर में इजराइल के 30 सेंटर ऑफ एक्सीलेंसी चल रहे है। जिसमें से 5 सेंटर अकेले हरियाणा प्रदेश में हैं।

PunjabKesari

सीएम ने कहा कि इजराइल के सहयोग से घरौंडा में भी सेंटर चल रहा है, जिसके अच्छे परिणाम सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि देश भर से किसान घरौंडा के सेंटर का भ्रमण करने आते हैं। उन्होंने कहा कि इजराइल की सारी तकनीक सीखने लायक है और किसानों के लिए लाभकारी भी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!