CM खट्टर का तंज- हुड्डा ने ठगने में रोहतक वालों को भी नहीं छोड़ा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 13 Mar, 2018 07:53 PM

cm manohar lal khattar manesar land deal assembly house

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा  ने सदन में छाती ठोककर कहा था कि एक भी इंच जमीन का गलत अधिग्रहण उन्होंने नहीं किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘हुड्डा अब हिम्मत रखेे ये ना कहें कि राजनीतिक द्वेष के...

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने सदन में छाती ठोककर कहा था कि एक भी इंच जमीन का गलत अधिग्रहण उन्होंने नहीं किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘हुड्डा अब हिम्मत रखेे ये ना कहें कि राजनीतिक द्वेष के चलते ऐसा हुआ है। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे कांग्रेस ने ठगा नहीं और रोहतक वालों को भी नहीं छोड़ा। मुख्यमंत्री ने यह बात आज यहां हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र के उपरांत पत्रकारों द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर में कही।

उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार के दो ओर जमीन अधिग्रहण के मामले सीबीआई को सौंपे गए हैं। उन्होंने कहा कि रोहतक के उदार गगन मामले की जांच सीबीआई को दी गई है और इसके साथ ही सोनीपत के तीन गांवों नांगल, अटेरना और सेरसा की जमीन अधिग्रहण का मामला भी सीबीआई को दिया गया है।

उन्होंने कहा कि इन गांवों की 885 एकड़ भूमि का अधिग्रहण किया जाना था और सैक्शन-4 और सैक्शन-6 के बीच में जमीन को छोड़ा जा सकता है परंतु सैक्शन-6 होने के उपरांत सरकार को पूरी जमीन का अधिग्रहण करना होता है। उन्होंने कहा पूर्व की सरकार के समय में लगभग 650 एकड़ भूमि छोड़ी गई, यह मामला सीबीआई को सौंपा गया है और सीबीआई की जांच में जो सिफारिश आएगी उसी अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने पेहोवा ऑडियो टेप मामले में विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘मैं ना मानूँ, इसका कोई इलाज नही’। उन्होंने कहा कि पद्घति यह कहती है कि पहले जांच होगी और जो कोई भी इसमें दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी। उन्होंने पूर्व की चौटाला और हुड्डा सरकार के दो मामलों का उदाहरण देते हुए कहा कि आईएएस अधिकारी संजीव कुमार ने उच्चतम न्यायालय में याचिका डाली और उसके बारे जांच हुई तथा फिर एफआईआर दर्ज हुई। इसी प्रकार, कांग्रेस के वक्त कर्ण दलाल के पानीपत में जैविक खाद के मामले में भी पहले जांच हुई फिर आगे की कार्यवाही हुई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!