जनता दरबार में सीएम खट्टर ने दिखाया रंग, अधिकारियों को दिए त्वरित निर्देश

  • जनता दरबार में सीएम खट्टर ने दिखाया रंग, अधिकारियों को दिए त्वरित निर्देश
You Are HereHaryana
Tuesday, December 12, 2017-6:39 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): प्रदेश के सीएम मनोहरलाल ने जनता दरबार में  अपना रंग दिखाया। फरियादी लोगों की शिकायतों को सुनते हुए सीएम ने अधिकारियों को आदेश देते हुए लोगों की समस्याओं को हर हाल में निवारण करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री के दो दिवसीय भिवानी प्रवास के मद्देनजर भिवानी में लोगों का सुबह से ही हुजूम उमड़ा रहा। लोगों में इस बात का उत्साह था कि सीएम उनकी फरियाद सुनेंगे व उसे पूरी भी करेंगे। भिवानी में सीएम प्रवास को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद रहा।

सीएम अपने तय समय पर तीन बजे ही भिवानी के पंचायत भवन में पहुंचे जहंा जनता दरबार का आयोजन किया गया था। इस दौरान सीएम ने लोगों की समस्याएं सुनकर संबंधित विभागाधिकारियों को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने स्थानीय अधिकारियों के अलावा चंडीगढ़ मुख्यालय स्थित अधिकारियों से भी फोन पर ही आदेश दिए।

बता दें कि अधिकांश समस्याएं बिजली के हाईवोल्टेज तारों, जमीन पर अवैध कब्जों, पेयजल आपूर्ति व सड़कों व गलियों से संबंधित थी जिनके निराकरण के निर्देश सीएम के द्वारा दिए गए। अधिकांश बीपीएल कार्डों की की समस्याएं लेकर भी बीपीएल धारक लोग आए थे। आज के जनता दरबार मे सीएम मनोहर लाल के समक्ष 321 समस्याएं रखी गई जिनका पंजीकरण पहले ही करवाया गया था। उनक ेअलावा भी सीएम ने समस्याएं सुनी व उनके निराकरण के निर्देश दिए।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन