पार्षदों से दुर्व्यवहार पर उतरे सीएम खट्टर, पहले बुलाया फिर दुत्कारा

  • पार्षदों से दुर्व्यवहार पर उतरे सीएम खट्टर, पहले बुलाया फिर दुत्कारा
You Are HereHaryana
Monday, September 4, 2017-6:03 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): पहले कॉल करके सूचना दी गई, फिर न्यौता भिजवाया और जब सभी पार्षद पहुंच गए तो भरी सभा में उन्हें यह कहकर गेट आऊट कर दिया कि वे तो विपक्ष के पार्षद है, उनकी यहां सुनने वाला कोई नहीं है। यह सब वाक्या रेवाड़ी केएलपी कॉलेज के सभागार में उस वक्त हुआ, जब नगर परिषद अधिकारियों के निमंत्रण पर शहर के पार्षद सीएम की सभा में पहुंचे। 
PunjabKesari
सभा शुरू होने पर जैसे ही नगर पार्षद अमृत कला टिकानियां ने सीएम के सामने अपनी बात रखने के लिए माइक हाथ में लेना चाहा तो सीएम के द्वारा उन्हें यह कहकर गेट आऊट कर दिया गया कि वे तो विपक्ष की पार्षद हैं। उनकी यहां कोई सुनवाई नहीं होगी। यह सुनकर टिकानियां बाहर निकल आईं। इतना ही नहीं, भाजपा समर्थित अन्य कई पार्षदों के साथ भी सीएम खट्टर के द्वारा ऐसा ही दुर्व्यवहार किया गया। ऐसे में पार्षद यह कहते नजर आए कि तेरे घर से बड़े बे-आबरू होकर निकले हम।

इसे लेकर पार्षदों का कहना है कि जब रेवाड़ी नगर परिषद में पार्टी सिंबल पर चुनाव होते ही नहीं हैं तो फिर ऐसे में पक्ष और विपक्ष का क्या सवाल रह जाता है। वैसे भी वे जनता के द्वारा चुने गए प्रतिनिधि हैं और प्रदेश के मुखिया द्वारा उन्हें बुलाकर इस तरह बेइज्जत करने का कोई अधिकार नहीं है। ऐसे में वे हाऊस की बैठक बुलाकर सभी पार्षदों से निंदा प्रस्ताव की मांग करेंगे।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You