CM ने गुब्बारे उड़ा कर किया मैराथन को रवाना, 60 हजार युवाअों ने लिया हिस्सा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 31 Oct, 2017 11:51 AM

cm flown balloons and left for marathon

हिसार के चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में स्वर्ण जंयती के समापन अवसर पर मैराथन दौड का आयोजन किया गया जिसमें 60 हजार युवाअों ने भाग लिया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुब्बारे उड़ा कर मैराथन दौड़ को रवाना किया। इसी दौरान युवाओं को...

हिसार(विनोद सैनी):हिसार के चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में स्वर्ण जंयती के समापन अवसर पर मैराथन दौड का आयोजन किया गया जिसमें 60 हजार युवाअों ने भाग लिया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुब्बारे उड़ा कर मैराथन दौड़ को रवाना किया। इसी दौरान युवाओं को सच्चाई व एकता की शपथ भी दिलाई गई।  मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर ने कहा कि आज सरदार बल्लवभाई पटेल का जन्म दिवस है। युवाओं को एक जुट होकर समाज में फैली बुराईयों को खत्म करना चाहिए और एकता और भाईचारे की भावना से रहना चाहिए।
PunjabKesari
इस मौके पर उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, पुलिस महानिदेशक बीएस सिंधु, अतिरिक्त महानिदेशक ओपी सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी शामिल थे। मैराथन के बाद मैराथन गेट पर हरियाणी कलाकरों केडीसिंह द्वारा हरियाणवीं गाने प्रस्तुत किए जिनकी प्रस्तुति पर युवाओं थिरकने पर मजबूर हो गए।  मैराथन में दौड़ने के लिए वाले धावकों के लिए एनर्जी ड्रिक व फलों की व्यवस्था की गई थी।

स्वर्ण जयंती मैराथन में पुरूष व महिला वर्ग में प्रत्येक को पुरस्कार स्वरुप 25 हजार दूसरे स्थान वाले को 15  हजार व तृतीय 10 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगे। मैराथन में प्रतिभागियों ने 11 किलोमीटर दौड़ में भाग लिया जिसमें हर वर्ग के लोग शामिल हुए। मैराथन दौड में जींद जिले के लोगों की धाक रही, जिसमें लगभग सात हजार धावकों ने भाग लिया। इसी दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री ने स्वर्ण जंयती गेट का उद्घाटन भी किया गया।
PunjabKesari
हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बीएस सिंधु ने कहा कि स्वर्ण जंयती के समापन अवसर पर मैराथन दौड का आयोजन किया गया जिसमें लोगों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया है।
PunjabKesari
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने कहा कि मैराथन दौड़ से युवाओं ने समाज को अच्छा संदेश दिया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!