मुख्यमंत्री ने तीन विधानसभा क्षेत्रों में जनता को दी करोड़ों की सौगात

Edited By Updated: 24 Apr, 2017 02:27 PM

chief minister laid the foundation of the projects

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज फरीदाबाद के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने तीन अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में जनता को विकास कार्यों की

फरीदाबाद(अनिल राठी):हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज फरीदाबाद के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने तीन अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में जनता को विकास कार्यों की सौगात दी और लगभग साढ़े तीन सौ करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। वहीं बल्लभगढ़ में पहुंचे मुख्यमंत्री ने बल्लभगढ़ का नाम बदलकर बलराम गढ़ करने की घोषणा भी की। 
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने फरीदाबाद में तीन विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित किया। इनमें से एक बीजेपी विधायक मूलचंद शर्मा के विधानसभा क्षेत्र में थी, वहीं दो अन्य एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के इनेलो विधायक नागेंद्र भड़ाना तो दूसरी पृथला विधानसभा क्षेत्र से बसपा विधायक पंडित टेकचंद शर्मा के विधानसभा क्षेत्र में की।
PunjabKesari
खास बात यह रही कि समय बचाने के लिए मुख्यमंत्री ने एक ही जगह पर खड़े होकर कई परियोजनाओं का शिलान्यास कर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका पहला मकसद जनता को सुविधाएं मुहैया कराना है भले ही उस इलाके में उनकी पार्टी का विधायक हो या नहीं। वह हमेशा से कहते हैं इलाके के विकास में किसी भी तरह का भेदभाव नहीं किया जाएगा। 
PunjabKesari
इस दौरान मुख्यमंत्री ने दिल्ली नगर निगम चुनावों में भाजपा की भारी बहुमत से विजयी होने की बात की, इतना ही नहीं पश्चिमी बंगाल में जिहादियों द्वारा हो रहे हमलों पर कहा कि केंद्र सरकार पूरा ध्यान रखे हुए है। इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर उद्योग मंत्री विपुल गोयल सीपीएस सीमा त्रिखा सहित पार्टी के अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!