Subscribe Now!

सपना चौधरी के प्रोग्राम आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज

  • सपना चौधरी के प्रोग्राम आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज
You Are HereHaryana
Monday, February 12, 2018-10:08 PM

ब्यूरो: बिग बॉस की प्रतियोगी रह चुकी हरियाणा की डांसर सपना चौधरी का लाइव शो कराने के लिए कर्नलगंज पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर में एक प्रसिद्ध सेक्सोलॉजिस्ट का नाम भी है।  क्षेत्राधिकारी मनोज गुप्ता ने आज बताया कि सपना के कार्यक्रम पेश करने के दौरान ही कुछ उत्साही फैन स्टेज पर चढ़ गए। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी और सपना को कार्यक्रम बीच में ही रोकना पड़ा।

गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम स्थल में प्रवेश नहीं पाने वाले कुछ प्रशंसकों ने अवरोधक तोड़ दिए और कुर्सियां एवं बोतलें फेंकना शुरू कर दिया। इससे कई लोग घायल हो गए। एक अधिकारी ने बताया कि इसके बाद भीड़ ने पथराव करना शुरू कर दिया और सपना को कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया।

अपर नगर मजिस्ट्रेट हरीश चंद्र यादव ने कर्नलगंज थाने में डाक्टर आनंद झा सहित आयोजकों के खिलाफ नियम उल्लंघन कर सपना का शो कराने के लिए एफआईआर दर्ज कराई। सपना के लाइव शो के टिकट और प्रवेश पास पर कथित रूप से उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का फोटो लगाए जाने का मुद्दे को लेकर भाजपा के नगर अध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी ने भी एफआईआर कराई है।  पथराव के दौरान घायल हुए एक स्थानीय पत्रकार ने अलग एफआईआर दर्ज कराई है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन