फिर विवादों से घिरा 'बाबा' का डेरा, काले बैग से 32 कारतूस बरामद(Video)

You Are HereHaryana
Saturday, November 25, 2017-4:58 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा के भरत नगर में पुलिस को सीवरेज से 32 कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कारतूस अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। दरअसल सीवरेज की सफाई करते वक्त सफाईकर्मियों को एक काले रंग का बैग दिखाई दिया जिसमें उन्हें ये कारतूस मिले हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले को डेरा प्रकरण के दौरान हुई हिंसा से जोड़कर भी जांच करने की बात कर रही है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार देर शाम डेरा के पीछे के इलाके में सफाई का काम चल रहा था। इस दौरान वहां नए बने सीवरेज में एक काला बैग दिखाई दिया। जब उसे खोलकर देखा तो उसमें कारतूस थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कारतूसों को कब्जे में लिया। 
PunjabKesari
सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि भरतनगर के पास एक रोड है जो डेरा सच्चा सौदा के छोटे डेरे के पीछे की तरफ पड़ता है। ये इलाका डेरे से सटा हुआ है तो पुलिस डेरे प्रकरण के दौरान हुई हिंसा से जोड़कर भी देख रही है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सफाई के दौरान 32 कारतूस मिले हैं। जिसमें 13 कारतूस 32 बोर पिस्टल व 19 कारतूस 12 बोर गन के हैं। जिसमें से 12 बोर गन के 2 कारतूस चले हुए हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!