Subscribe Now!

स्पा सेंटर में चल रहे देहव्यापार का भंडाफोड़, महिला अौर 1 युवक गिरफ्तार(VIDEO)

You Are HereHaryana
Friday, January 19, 2018-7:15 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): साइबर सिटी गुरुग्राम में देह व्यापार के कई मामले सामने आ रहे हैं। वहीं पुलिस ने गुरुग्राम के सुशांतलोक इलाके में स्पा की आड़ में चल रहे देहव्यापार के धंधे का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने 1 महिला अौर 1 युवक को गिरफ्तार किया है। 
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि गुरुग्राम पुलिस को गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली थी कि सुशांत लेक में स्थित ACN नाम से बने हुए स्पा की आड़ में देहव्यापार का धंध चल रहा है। उक्त सूचना पर थाना सुशान्त लोक, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कानून की औपचारिकताओं को पूरा करते हुए स्पा पर जाकर अपने बोगस ग्राहकों को सपा में भेजा। जहां एक महिला मसाज के नाम पर देहव्यापार का काम कर रही है अौर एक युवक इनके साथ ही स्पा में ही उनके काम में सहयोग करते हैं।
PunjabKesari
पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। साइबर सिटी गुरुग्राम में स्पा की आर में देह व्यापार का धंधा जोरो पर है। हैरानी की बात तो ये है कि आए दिन गुरुग्राम पुलिस किसी न किसी स्पा में रेड कर वेश्यावृति के धंधे का पर्दाफाश भी करती है फिर भी इस गोरखधंधे पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन