सफेद पड़ा रिश्तों का खून, जमीन के टुकड़े के लिए भाई को उतारा मौत के घाट

  • सफेद पड़ा रिश्तों का खून, जमीन के टुकड़े के लिए भाई को उतारा मौत के घाट
You Are HereSonipat
Thursday, September 21, 2017-6:02 PM

गोहाना(सुनील जींदल): गोहाना के गांव रिवाड़ा में जमीनी विवाद के चलते छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान बीच बचाव करने अाए मृतक के बड़े लड़के को भी उसके चाचा व भाईयों ने बुरी तरह से घायल कर दिया।  सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गांव खानपुर में स्थित पी.जी.आई. में भेज दिया। 
PunjabKesari
रिवाड़ा गांव के रहने वाले कृष्ण ने बताया कि गांव में 85 गज पंचायती जमीन को लेकर उसके पिता कर्म सिंह अौर चाचा जय भगवान व जसबीर में पिछले एक साल से कहासुनी चली आ रही थी। जिसको लेकर कई बार पुलिस में शिकायत भी की गई लेकिन बाद में पंचायती तौर पर समझौता हो जाता था।
PunjabKesari
पिछले कुछ दिनों से उसका चाचा उन पर जमीन छोड़ने के लिए दबाव बना रहा था। वह कल धमकी भी देकर गया था जिसको लेकर कृष्ण के पिता ने पुलिस को शिकायत भी दी थी। पुलिस द्वारा दोनों को पुलिस थाने गोहाना में बुलाया गया था लेकिन आज सुबह जय भगवान, जसबीर अपने बेटों के साथ घर पर आ गया अौर उस समय कर्म सिंह भैंस को चारा डाल रहे थे। वहां आते ही सभी ने कृष्ण के पिता पर लाठी डंडों से हमला कर दिया जिसमें उसकी मौत हो गई। 
PunjabKesari
सदर थाना गोहाना के एस.एच.ओ. सेठी सिंह ने कहा कि मृतक के बेटे कृष्ण के बयान पर 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!