पत्नी को हुआ नल ठीक करने वाले से प्यार, पति ने कर दी प्रेमी की हत्या(Video)

You Are HereHaryana
Sunday, January 7, 2018-6:27 PM

हिसार(विनोद सैनी): पत्नी के प्रेम-प्रसंग से आहत होकर एक युवक ने अपने भाई के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी। युवक ने पत्नी के प्रेमी की हत्या सरेआम चाकूओं से गोद कर की। वारदात में बुरी तरह से घायल प्रेमी युवक को सामान्य अस्पताल ले जाया गया लेकिन बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मृतक पेशे से नल ठीक करने का काम करता था। फिलहाल पुलिस ने हत्यारे पति व उसके भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, इस मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, हिसार के बारह क्वार्टर ऐरिया में भगत सिंह कालोनी के समीप दो सगे भाइयों ने एक युवक मुकेश की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी। दोनों भाईयों ने मुकेश को चाकू मार कर वीटा बूथ के पास फेंक दिया। वारदात के बाद गंभीर रुप से घायल युवक को अस्पताल में लाने लगे परंतु उसने बीच रास्ते में दम तोड दिया। सामान्य अस्पताल में चिकित्सको ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में पहुचा कर आज शव का पोस्टमार्टम करवाया।

PunjabKesari

पुुलिस के अनुसार मृतक मुकेश आरोपी अजीत की पत्नी को कुछ साल भगा कर ले गया था इसी विवाद के चलते दोनो भाईयों ने हत्या को अजंाम दिया है। बताया जा रहा कि मुकेश दूध की दुकान पर खडा था। इसी दौरान दोनों भाई बाईक पर सवार होकर आए और मुकेश से बहस करने लगे। इसके बाद दोनों ने मुकेश पर चाकुओं से हमला होल कर उसे गभीर रुप से घायल कर दिया। मौहल्ले वासियों ने गंभीर हालत में मुकेश को उठाया और उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।  घटना स्थल पर आस पास के लोगों का कहना था कि मुकेश का अजीत की पत्नी से प्रेम-प्रसंग का मामला था। इसी के विरोध मे दोनों भाईयो ने इस घटना को अंजाम दिया है।

PunjabKesari

ठेकेदार रामकरण ने बताया कि, मुकेश मेरे पास पंप लगाने का कार्य करता है कुछ समय पहले मुकेश बाहर रहता था परंतु वह घर आ गया था। उन्होंने बताया कि मुकेश का किसी औरत के साथ मामला चल रहा था जिसका दोनों पक्षो बैठ समझौता भी हो गया था।

मामले की जांच कर रहे अधिकारी हरपाल ने बताया कि मुकेश की हत्या के मामले में दोनो भाईयों अजीत व सोनू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है दोनों तलाश की जा रही है जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया तीन साल पूर्व मुकेश अजीत की पत्नी को भगा कर ले गया था इसके बाद दोनो पक्षो में समझौत हो गया था। इस रजिंश को लेकर दोनों भाइयों ने हत्या को अंजाम दिया है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन